Home राष्ट्रीय PM मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे,….

PM मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे,….

5
0
SHARE

कोरोना वायरस को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज रात 8 बजे देश को संबोधित करेंगे. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव के बीच उनका यह संबोधन होगा. वह इस जानलेवा वायरस को खत्म करने की कोशिशों पर देश से चर्चा करेंगे. देश में कोरोना वायरस के अब तक 151 मामले सामने आए हैं. तीन लोगों की इससे मौत हो चुकी है.

प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट करते हुए कहा, ‘’ ‘‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 19 मार्च 2020 को रात आठ बजे देश को संबोधित करेंगे जिसमें वह कोरोना वायरस को लेकर मुद्दों और इससे निपटने को लेकर प्रयासों पर बात करेंगे.’’

एक दूसरे ट्वीट में पीएमओ ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कोरोना वायरस से निपटने के लिए जारी प्रयासों की समीक्षा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की. इसमें कहा गया, ‘‘भारत की तैयारियों को और मजबूत करने के तरीकों पर चर्चा की गई.’’

बता दें कि देश में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 151 हो गई है. 151 लोगों में 25 विदेशी नागरिक हैं. सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र के हैं, जहां 41 लोग कोरोना वायर से संक्रमित पाए गए हैं. दूसरे स्थान पर केरल (25 मामले) है.

कोरोना वायरस से दुनिया भर में दो लाख से ज्यादा लोग संक्रमित हो चुके हैं. इस बीमारी का प्रकोप दिसंबर में चीन से शुरू हुआ था. समाचार एजेंसी एएफपी के मुताबिक, बुधवार को अंतरराष्ट्रीय समयानुसार दोपहर एक बजे तक कोरोना वायरस से दुनियाभर में करीब 200,680 संक्रमित हो चुके हैं और 8000 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here