Home फिल्म जगत अमिताभ बच्चन ने दी घर पर रहने की सलाह कहा…..

अमिताभ बच्चन ने दी घर पर रहने की सलाह कहा…..

8
0
SHARE

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने कोरोना वायरस के बारे में एक बार फिर से ट्वीट किया है. बिग बी लगातार सोशल मीडिया पर पोस्ट करके कोरोना वायरस से बचने के तरीकों के बारे में लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं. अब अपने नए ट्वीट में उन्होंने अपनी एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की है और लोगों से कहा है कि कोरोना को उलटा मत पड़ने दीजिए.

अमिताभ ने अपने ट्वीट में लिखा, “खबरदार! घर में रहो, बाहर ना निकलो! इस कमबख्त ‘कोरोना’, को उल्टा मत पड़ने दीजिए! नहीं नहीं. आप मेरी बात नहीं समझ रहे हैं! ‘कोरोना’ को उल्टा पढ़िए… हो जाएगा… ‘नारोको’! अमिताभ बच्चन के इस ट्वीट को ढेरों लोगों ने लाइक और शेयर किया है. पिछले दिनों अमिताभ ने एक वीडियो ट्वीट किया था जिसमें घर पर आई एक मेहमान का लोग सैनिटाइजर छिड़क कर और उसे नहला-धुला कर उसका स्वागत कर रहे थे.

अमिताभ बच्चन ने तब से अब तक कोरोना वायरस से जुड़े कई ट्वीट किए हैं. पिछले दिनों ही उन्होंने एक ट्वीट में लिखा था कि क्या हम इस 2020 को डिलीट नहीं कर सकते. क्योंकि इसमें वायरस है. अमिताभ के वर्क फ्रंट की बात करें तो उनके पास कई प्रोजेक्ट्स हैं और जल्द ही वह फिल्म ब्रह्मास्त्र में नजर आने वाले थे. हालांकि कोरोना वायरस के संक्रमण के चलते सभी फिल्मों की शूटिंग को जहां के तहां रोक दिया गया है.

एक बार देश इस समस्या से उबर जाए तो दोबारा फिल्मों का शूट शुरू किया जाएगा. बता दें कि कोरोना वायरस के खिलाफ जंग में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित किया है जिसके चलते तकरीबन सभी काम ठप हो गए हैं. फिल्म जगत और टीवी जगत भी इस लॉकडाउन से बुरी तरह प्रभावित हुआ है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here