Home फिल्म जगत शाहरुख खान ने Coronavirus के बीच बढ़ाया…

शाहरुख खान ने Coronavirus के बीच बढ़ाया…

3
0
SHARE

कोरोनावायरस  के कहर के बीच जहां सभी बॉलीवुड कलाकार किसी न किसी तरह मदद करने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान  भी लोगों की सहायता के लिए अपना हाथ आगे बढ़ाते हुए दिखाई दिए. शाहरुख खान के इस कदम को लेकर कई लोगों ने उनकी तारीफें कीं तो वहीं बॉलीवुड डायरेक्टर राहुल ढोलकिया ने भी शाहरुख खान द्वारा मदद करने पर सराहना की. बता दें कि किंग खान ने पीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल थीं.

राहुल ढोलकिया ने शाहरुख खान की सराहना करते हुए लिखा, “क्या शानदार कदम उठाया है. एक अच्छा काम करने के लिए कई संस्थाएं एक साथ आई हैं. बहुत उदार और वास्तविक- हमेशा की तरह.” बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स के को-ऑनर शाहरुख खान, गौरी खान, जूही चावला मेहता और जय मेहता ने पीएम केयर्स फंड में योगदान का संकल्प लिया है. रेड चिली के मालिक गौरी खान और शाहरुख खान ने महाराष्ट्र सीएम राहत फंड में भी योगदान का संकल्प लिया है. इसके अलावा हेल्थ केयर वर्कर्स के सपोर्ट और सुरक्षा के लिए 50,000 पर्सनल प्रोक्टेटिव इक्विपमेंट यानी पीपीई के योगदान का भी ऐलान किया.

बता दें कि शाहरुख खान  ने गरीब और दिहाड़ी मजदूरों को एक महीने तक मील किट्स उपलब्ध कराने और एसिड सर्वाइवर की सहायता करने का भी संकल्प लिया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो किंग खान आखिरी बार फिल्म जीरों में नजर आए थे. इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में दिखाई दी थीं. वहीं, कोरोनावायरस की बात करें तो भारत में अब तक कुल 2069 लोग इससे संक्रमित हो चुके हैं. इसके साथ ही देश में अब तक वायरस से कुल 53 लोगों की मौत भी हो चुकी है. कोरोनावायरस के कहर को देखते हुए ही पीएम नरेंद्र मोदी ने भारत में 21 दिनों का लॉकडाउन घोषित कर दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here