Home फिल्म जगत कोरोना के बीच आवारा जानवरों की मदद करेंगी सोनम कपूर…

कोरोना के बीच आवारा जानवरों की मदद करेंगी सोनम कपूर…

3
0
SHARE

कोरोना की इस महामारी के बीच हर कोई दिहाड़ी मजदूर से लेकर गरीबों तक की मदद कर रहा है, लेकिन इस कड़ी में वो जानवर पीछे छूट गए हैं जो सड़क पर घूमते हैं, जिनकी देखभाल करने के लिए कोई नहीं है. तो इन स्ट्रीट एनिमल्स या कहें आवारा जानवरों की मदद के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस सोनम कपूर आगे आई हैं. उन्होंने इन आवारा जानवरों की मदद करने की ठानी है

सोनम कपूर अपने पति आनंद अहूजा के साथ भाने नाम से कपड़ों का ब्रांड चलाती हैं. सोनम ने सोशल मीडिया पर ऐलान किया है कि वो अपनी इस कंपनी का सारा मुनाफा आवारा जानवरों की मदद के लिए इस्तेमाल करेंगी. वो लिखती हैं- हमारा भाने का हेडक्वार्टर हमेशा से आवारा जानवरों से घिरा रहता है. अब लॉकडाउन के चलते इन जानवरों के पास खाने के लिए कुछ नहीं है. टीम भाने ने फैसला लिया है कि वो अपनी कंपनी का 100 प्रतिशत मुनाफा सड़क के इन साथियों पर इस्तेमाल करेगा.

इसके अलावा सोनम कपूर को भिवंडी के उन पॉवरलूम वर्कर्स की चिंता सताई है जिनकी लॉकडाउन के चलते रोजी-रोटी छिन गई है. उन्होंने सोशल मीडिया पर जानकारी दी है कि कुछ संस्थाएं इन पॉवरलूम वर्कर्स की मदद के लिए आगे आई हैं. सोनम के मुताबिक मात्र 600 रुपये में हर कोई इन परिवारों की मदद कर सकता है.

कोरोना संकट ने पूरे बॉलीवुड को ना सिर्फ एकजुट कर दिया है बल्कि आगे आकर मदद करने के लिए भी प्रेरित किया है. हर सितारे ने दिल खोलकर दान किया है. किसी ने मास्क बांटने का ऐलान किया है तो किसी ने पीएम रिलीफ फंड में सहायता राशि दी है. शाहरुख खान ने तो इतने बड़े स्केल में मदद करने की घोषणा की है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री तक उन्हें शुक्रिया बोल रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here