Home फिल्म जगत शाहरुख खान के ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने किया रिएक्ट, तो किंग...

शाहरुख खान के ऐलान पर अरविंद केजरीवाल ने किया रिएक्ट, तो किंग खान बोले….

4
0
SHARE

कोरोनावायरस के कहर के बीच जहां सभी बॉलीवुड कलाकार किसी न किसी तरह मदद करने की कोशिश कर रहे हैं तो वहीं शाहरुख खान भी लोगों की सहायता के लिए आगे आए. बता दें कि किंग खान ने पीएम केयर फंड में डोनट करने के साथ-साथ और भी कई बड़े ऐलान किये, जिसमें दिहाड़ी मजदूरों के घर एक महीने तक खाना पहुंचाना, एसिड सर्वाइवर की सहायता करना और कई बड़ी चीजें शामिल थीं. अब इस पर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का रिएक्शन आया है.

अरविंद केजरीवाल ने शाहरुख  की इस पहल पर एक ट्वीट किया है, जिसका किंग खान ने भी बखूबी जवाब दिया है. अरविंद केजरीवाल ने ट्वीट करते हुए लिखा, “शुक्रिया शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Twitter) जी आप के लिए धन्यवाद. इस कठिन घड़ी में आपका उदार योगदान कई लोगों के जीवन को स्पर्श करेगा.” अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal Twitter) के इस ट्वीट पर रिएक्ट करते हुए शाहरुख खान ने लिखा, “सर आप तो दिल्लीवाले हो, धन्यवाद मत करो, हुक्म करो. अपने दिल्लीवाले भाइयों और बहनों के लिए हम लगे रहेंगे. ईश्वर ने चाहा तो जल्द ही इस संकट से हम जीत कर निकलेंगे.”

शाहरुख खान  ने आगे लिखा, “जमीन पर काम कर रहीं आपकी टीमों को भगवान खूब ताकत और शक्ति दे.” शाहरुख खान के इस ट्वीट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. शाहहरुख खान ने गुरुवार को अपनी कंपनियों के समूह के साथ मदद का हाथ बढ़ाया. सरकारी कोष से लेकर 50,000 पीपीई किट, मुंबई के 5500 परिवारों की खाद्य आवश्यकताओं, 10,000 लोगों के लिए 3 लाख भोजन किट, दिल्ली में 2500 दिहाड़ी मजदूरों के लिए किराने और 100 एसिड सर्वाइवर को आर्थिक मदद प्रदान करने तक, उनकी पहल का उद्देश्य सोसाइटी के विभिन्न लोगों तक पहुंचना है और यही वजह है कि अभिनेता की इस दृष्टि को बेहद सराहा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here