Home राष्ट्रीय कोरोना से जंग PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं से किए ये पांच...

कोरोना से जंग PM मोदी ने BJP कार्यकर्ताओं से किए ये पांच आग्रह…

9
0
SHARE

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भारतीय जनता पार्टी के स्थापना दिवस पर कहा है कि कोरोना के खिलाफ भारत ने जितनी तेजी और समग्रता से काम किया है उसकी तारीफ दुनिया में भी हो रही है. पीएम ने कहा कि ये लड़ाई लंबी है, जिसे बिना थके और बिना रुके जीतना है. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं के पांच आग्रह भी किये.

पीएम मोदी ने कोरोना महामारी के खिलाफ लड़ाई में जीत को देश का लक्ष्य, मिशन और संकल्प बताते हुए बीजेपी कार्यकर्ताओं से कुछ विशेष कामों पर ध्यान देने की अपील की.

पूरे देश में 21 दिन का लॉकडाउन लागू है, जो 14 अप्रैल तक चलेगा. इस दौरान खाने-पीने की किल्लत भी सामने आई है. खासकर गरीब मजदूर वर्ग रोजी-रोटी के लिए परेशान नजर आया है. ऐसे में पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति भूखा नहीं रहना चाहिए, इसके लिए काम करें और गरीबों का राशन मुहैया कराएं

गरीबों को खाने-पीने का सामान भेजने के दौरान एहतियात बरतने की सलाह भी पीएम नरेंद्र मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को दी. पीएम मोदी ने कहा कि जब आप बाहर किसी की मदद के लिए जाएं तो सावधानी जरूर बरतें और अपना फेस कवर न भूलें. पीएम ने कहा कि अपने साथ ही आप 5-7 अन्य लोगों के लिए भी ऐसे फेस कवर बनवाएं और उनका वितरण करें.

पीएम मोदी ने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कोरोना योद्धाओं का धन्यवाद करने के लिए भी कहा. पीएम मोदी ने आग्रह किया कि आपके इलाके में जो डॉक्टर्स या नर्स हों, सफाई कर्मचारी हों, पुलिसकर्मी, बैंक और पोस्ट ऑफिस के कर्मचारी और आवश्यक सेवाओं में जुटे सभी कर्मचारियों का धन्यवाद करें.

पीएम मोदी ने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में मदद करने के लिए एक ‘आरोग्य सेतु ऐप’ विकसित किया गया है. मेरा चौथा आग्रह है कि ज्यादा से ज्यादा लोगों को इसकी जानकारी दें और कम से कम 40 लोगों के मोबाइल में ये ऐप इंस्टॉल भी करवाएं.

अपने पांचवें आग्रह में पीएम मोदी ने दान की अपील की. पीएम ने कहा कि बीजेपी का हर कार्यकर्ता पीएम केअर्स फंड में कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए दान करें. इसके साथ ही हर कार्यकर्ता 40 अन्य लोगों को भी PM-CARES फंड में सहयोग करने के लिए प्रेरित करे.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here