Home फिल्म जगत दिल्ली में फंसीं जया बच्चन, बर्थडे पर मां को मिस कर रहे...

दिल्ली में फंसीं जया बच्चन, बर्थडे पर मां को मिस कर रहे अभ‍िषेक….

6
0
SHARE

जया बच्चन आज अपना 72वां जन्मदिन मना रही हैं लेकिन इस खास मौके पर वे अपने परिवार से दूर दिल्ली में हैं. कोरोना वायरस के कारण देश में लगे लॉकडाउन की वजह से जया दिल्ली में फंसी हुई हैं. खैर, इस मौके पर अभ‍िषेक बच्चन अपनी मां को मिस कर रहे हैं. उन्होंने जया की एक शानदार फोटो शेयर कर उन्हें बर्थडे विश किया और प्यार भरा मैसेज भी लिखा है.

अभ‍िषेक ने अपनी मां को बर्थडे विश करते हुए लिखा- ‘हर बच्चे का फेवरेट शब्द ‘मां’ होता है मेरा भी…हैप्पी बर्थडे मां. आप दिल्ली में लॉकडाउन की वजह से फंस गई हैं और हम सब यहां मुंबई में हैं. हम आपको हर पल याद कर रहे हैं

और आप हमारे दिल में हैं. आई लव यू’. श्वेता बच्चन ने भी अपनी मां के साथ बचपन की एक तस्वीर साझा कर उन्हें बर्थडे विश किया है. इसमें वे और अभ‍िषेक बहुत छोटे थे. श्वेता ने लिखा- ‘मैं अपने दिल में हमेशा आपको लेकर घूमती हूं. कहीं भी चली जाऊं लेकिन उसके बिना नहीं. हैप्पी बर्थडे मम्मा. आई लव यू’.

वर्क फ्रंट पर अभ‍िषेक पिछली बार फिल्म मनमर्जियां में नजर आए थे. अब उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट्स में लूडो, बिग बुल, बॉब बिश्वास है. इसके अलावा वेब सीरीज ब्रीद 2 के आने की भी चर्चा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here