Home स्पोर्ट्स Lockdown तोड़ने वालों के लिए पुलिस ने किया क्रिकेट कमेंट्री का इस्तमाल...

Lockdown तोड़ने वालों के लिए पुलिस ने किया क्रिकेट कमेंट्री का इस्तमाल रवि शास्त्री बोले…

10
0
SHARE

कोरोनावायरस के कारण इस समय पूरे देश में लॉकडाउन  लगा हुआ है. ऐसे में किसी को भी घर से बाहर बिना की काम से निकलने की इजाजत नहीं है. लेकिन कुछ लोग लॉकडाउन का नियम नहीं मानते हुए घर से बेवजह बाहर निकल रहे हैं. ऐसे लोगों को रोकने के लिए केरल पुलिस ने ड्रोन का सहारा लिया है. केरल पुलिस  ने ड्रोन को देखकर भाग रहे लोगों का एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है जो

काफी वायरल हो रहा है. दरअसल वीडियो में सबसे मजेदार बात ये है कि ड्रोन को देखकर भाग रहे लोगों पर भारतीय टीम के कोच रवि शास्त्री की फेमस कमेंट्री का इस्तमाल किया गया है. इस वीडियो में दिग्गज क्रिकेटरों के द्वारा कमेंट्री की जा रही है और लोग ड्रोन को देखकर भाग रहे हैं. बता दें कि इस वीडियो में रवि शास्त्री  के द्वारा बोले गए ‘ट्रेस ऑफ बुलेट’ शब्द का भी प्रयोग किया गया है जिससे यह वीडियो काफी मनोरंजक बन गया है. वीडियो को खूब लाइक और री-ट्वीट मिल रहे हैं. शास्त्री ने भी वीडियो को देखकर कमेंट किए हैं और बिल्कुल गजब का बताया है.

गौरतलब है कि COVID-19 के कारण आईपीएल (IPL 2020) को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित कर दिया गया है लेकिन जिस तरह से कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है उसे देखते हुए टूर्नामेंट के रद्द होने के आसार ज्यादा नजर आ रहे हैं.

ये खबर लिखे जाने तक भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 5,194 हो गई और इस संक्रमण से मरने वालों का आंकड़ा 149 पर पहुंच गया. केंद्रीय गृह मंत्रालय ने बताया कि कोविड-19 के ऐेसे मामले जिनमें इलाज चल रहा है उनकी संख्या 4,643 है, 401 लोग इलाज के बाद ठीक हो चुके हैं और उन्हें छुट्टी दे दी गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here