Home फिल्म जगत कैटरीना कैफ ने बहन संग बनाया ….

कैटरीना कैफ ने बहन संग बनाया ….

7
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ इन दिनों सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. लॉकडाउन की वजह से पूरा बॉलीवुड बंद है ऐसे में उनके कई वीडियो बीते दिनों वायरल हुए थे. अब हाल ही में, कैटरीना कैफ का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना  अपनी बहन संग खाना बनाती नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस यूं तो बहन के साथ मिलकर खाना बना रही हैं लेकिन उनको यह नहीं पता कि वह क्या पका रही हैं.

एक्ट्रेस कैटरीना कैफ ने बहन संग वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, “हमें भी नहीं पता यह क्या है. हम आपको बता देंगे जब हम यह बना लेंगे.” एक्ट्रेस के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और खाने को पहचानने की कोशिश कर रहे हैं.

अगर वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ फिल्म ‘भारत’ में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक ‘भारत’ में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार  के साथ फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here