Home मध्य प्रदेश मस्जिद में ठहरे 19 जमाती में से 9 के सैंपल लिए…

मस्जिद में ठहरे 19 जमाती में से 9 के सैंपल लिए…

6
0
SHARE

उत्तरप्रदेश के 19 जमाती उज्जैन आने के बाद पूरे जिले में कई जगह घूमते रहे। इस दौरान परिचितों व रिश्तेदारों के घर भी गए। कुछ तो जबलपुर, नीमच समेत अन्य शहरों में भी गए। लोहे के पुल की मस्जिद में ठहरे जमातियों का दोबारा ब्लड सैंपल कराया गया है। वे जिन परिचित व रिश्तेदारों के घर पर गए थे, उन्हें क्वारैंटाइन कर दिया गया है।

उत्तरप्रदेश से धार्मिक प्रचार को लेकर आना बताने वाले 19 जमातियों के कुछ साथी लोहे के पुल स्थित मस्जिद से जबलपुर, नीमच व अन्य परिचितों के यहां चले गए हैं। वे कब यहां से निकले इसकी सूचना व जानकारी पुलिस ने निकलवाई है। वे यहां जीवाजीगंज, भैरवगढ़, नीलगंगा, माधवनगर और बिरलाग्राम नागदा में रिश्तेदाराें के यहां गए थे। जिसकी पुष्टि पुलिस अधिकारियों ने की है।

एसएसपी सचिन अतुलकर ने आईजी इंटेलीजेंस समेत अन्य अधिकारियों को जानकारी भिजवाई है। 10 जमाती महाराष्ट्र शहर में आयोजित जमात में शामिल होकर आए हैं। एएसपी अमरेंद्रसिंह चौहान ने बताया जमातियों में फिलहाल कोरोना के लक्षण नहीं हैं, लेकिन नौ जमातियों के दोबारा सैंपल कराए हैं। उनकी कॉल डिटेल के अलावा पारिवारिक पृष्ठभूमि भी पता कराई जा रही है। संबंधित जमाती जिन थाना क्षेत्रों में परिचितों के यहां गए थे, शनिवार को उन्हें भी क्वारैंटाइन करा दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here