Home मध्य प्रदेश रायसेन में 3 और संक्रमित मरीज मिले…

रायसेन में 3 और संक्रमित मरीज मिले…

7
0
SHARE

 जिला मुख्यालय के 5, 7 और 18 में कोरोनावायरस के संक्रमित 3 मरीज मिले हैं। तीन दिन पहले वार्ड नंबर 6 में एक मरीज मिला था। 3 नए मरीज मिलने के साथ ही मरीजों की संख्या 4 हो गई है। जिला मुख्यालय के ये वही इलाके हैं जहां जमातों का मूवमेंट ज्यादा रहता है। नए मरीज मिलने के बाद पुराने शहर में टोटल लॉकडाउन के साथ कर्फ्यू लगा दिया गया है।

बताया जा रहा है कि सोमवार सुबह जिन तीन लोगों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है ये तीनों जमात में गए थे। जब ये लौटकर आए तो इन्हें दरगाह में बनाए गए क्वारैंटाइन सेंटर में रखा गया था। रिपोर्ट मिलने के बाद तीनों मरीजों को भोपाल रेफर किया जा रहा है। दरगाह में जिस जगह पर इन्हें रखा गया था उसे फिर से सैनिटाइज कराया गया है। भो

संक्रमण फैलने के बाद इसके आसपास के जिलों में मरीज मिलने शुरू हो गए हैं। जैसे-जैसे जांच का दायरा छोटे शहरों में पहुंच रहा है। नए मरीज सामने आ रहे हैं। इससे पहले भोपाल जिले से लगे विदिशा, होशंगाबाद में संक्रमित मरीज मिल चुके हैं।

पूरे शहर में लगाया गया कर्फ्यू, दो भागों में बांटा जाएगा शहर
कोरोनावायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या चार होने के बाद पूरे शहर में कर्फ्यू लगा दिया गया है। संक्रमित मरीजों के परिजनों के सैंपल लेने के निर्देश जिला प्रशासन ने दिए हैं।

संक्रमण को रोकने के लिए पूरे शहर को दो हिस्सों में बांटा जा रहा है। पुराने शहर के लोग नए में और नए शहर के लोग पुराने शहर में नहीं जा सकेंगे। सब्जी की सप्लाई पर प्रशासन ने अगले आदेश तक के लिए रोक लगा दी है। प्रशासन ने अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की अपील लोगों से की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here