Home फिल्म जगत लव आज कल के फ्लॉप होने पर सैफ ने बेटी सारा से...

लव आज कल के फ्लॉप होने पर सैफ ने बेटी सारा से क्या बात की…

6
0
SHARE

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान और दीपिका पादुकोण स्टारर फिल्म लव आज कल ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस किया था. सैफ दीपिका की जोड़ी को दर्शकों ने पसंद किया था और यही वजह थी कि जब इस फिल्म के दूसरे पार्ट की सुगबुगाहट शुरू हुई तो दर्शकों में एक अलग सा एक्साइटमेंट था. फिल्म में इस बार सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान कार्तिक आर्यन के साथ नजर आने वाली थीं. क्योंकि ये दोनों पहली बार साथ नजर आने वाले थे इसलिए बज कुछ ज्यादा ही बन गया.

वजह ये भी रही कि सारा कार्तिक पर क्रश होने की बात कॉफी विद करण में बोल चुकी थीं. हालांकि बावजूद इतने सारे बज और एक अच्छी फिल्म का सीक्वल होने के, ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली. इसे मिले जुले रिएक्शन मिले और सारा अली खान की ये पहली फ्लॉप फिल्म थी. इससे पहले सारा केदारनाथ और सिंबा जैसी हिट फिल्में दे चुकी थीं. सारा की फिल्म के फ्लॉप होने पर जब सैफ अली खान से उनका रिएक्शन मांगा गया तो उन्होंने कहा कि मैंने सारा को इस बारे में आगाह किया था.

सैफ ने कहा कि मुश्किल वक्त में अपनी बेटी का हाथ पकड़ कर रखना एक बहुत अच्छा एहसास होता है. मैंने उसे मैसेज किया था कि क्या वो ठीक है? हालांकि मुझे लगता नहीं है कि इसकी जरूरत थी. वो (सारा) बहुत टफ है और स्मार्ट भी. उसे पता है चीजों से किस तरह जूझना है. मैंने बस उससे यही कहा कि तुम्हें इस सबसे गुजरना होगा. सैफ ने बताया कि उन्हें भी बहुत अजीब लगा होता अगर उन्होंने अपनी मां से अपनी असफलताओं के बारे में बात की होती. शायद इसीलिए सारा ने भी उन्हें नहीं बताया.

सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने फिल्म की शूटिंग के दौरान जमकर एक दूसरे का साथ एन्जॉय किया. सारा अली खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण में ये बात कुबूल की थी कि उन्हें कार्तिक आर्यन पर क्रश है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री न सिर्फ ऑनस्क्रीन बल्कि ऑफस्क्रीन भी देखने को मिली. दोनों के वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here