Home स्पोर्ट्स अनुष्का संग फुर्सत के हसीन पल बिता रहे कोहली….

अनुष्का संग फुर्सत के हसीन पल बिता रहे कोहली….

9
0
SHARE

कोरोना वायरस के कारण लॉकडाउन में टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली और उनकी पत्नी अनुष्का शर्मा एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं. विराट और अनुष्का इस समय अपने मुंबई वाले घर में हैं. विराट कोहली ने सोमवार को अपनी और अनुष्का शर्मा की तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की है.

इस फोटो में विराट और अनुष्का के साथ उनका पेट डॉग ड्यूड Dude भी नजर आ रहा है. तस्वीर में विराट कोहली, अनुष्का शर्मा और उनका डॉग तीनों जमीन पर लेटे हैं. विराट और अनुष्का इस दौरान मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं. विराट ने इस फोटो को शेयर करते हुए लिखा, ‘जिंदगी जिस चीज के सही में मायने हैं वह आशीर्वाद है.’

जाहिर है क्रिकेट और शूटिंग कभी रद्द नहीं की जाती. मौजूदा कोरोना संकट के बीच विराट-अनुष्का को साथ बिताने के लिए अधिक समय मिल रहा है. कोहली दंपति घर पर हैं. दोनों ने कई बार इस महामारी के दौरान लोगों से घरों से बाहर न जाने की अपील भी की है.

कोरोना वायरस महामारी के कारण खेल जगत में ठहराव की स्थिति है. ऐसी हालात में विश्वभर की खेल गतिविधियों को गहरा झटका लगा है. घातक कोरोना वायरस से जंग के बीच टीम इंडिया के अन्य खिलाड़ी भी अपने घरों में कैद हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here