Home धर्म/ज्योतिष मीन राशि वालों को तनाव से मिलेगी निजात…

मीन राशि वालों को तनाव से मिलेगी निजात…

6
0
SHARE

1- मेष राशि

आने वाले समय में करियर में मेजर बदलाव हो सकता है. हालांकि इस महत्वपूर्ण बदलाव में अचानक झटका लग सकता है. जीवन में किसी भी प्रकार का आवेश नहीं आने दें और स्थिति से निपटने के लिए तैयार रहें.

2- वृषभ राशि

इस समय आपको अपने भविष्य और करियर को लेकर थोड़ी चिंता सता सकती है. कार्य के प्रति आपको थोड़ा सतर्क रहना ज़रूरी है. आपके कार्य की सराहना होगी.

3- मिथुन राशि

इस समय कार्य के प्रति आपके समर्पण को सराहा जाएगा. आपमें नेतृत्व शक्ति भी बढ़ेगी और आपकी क्रियात्मक क्षमता को पहचाना जाएगा.

4- कर्क राशि

आपके सुझावों को सराहा जाएगा. आप में से कई लोग क्रियात्मक और ज्ञान के बल पर आगे बढ़ पाएंगे. कार्य के प्रति भविष्य को लेकर आपकी योजना सफल रहेंगी.

5- सिंह राशि

विदेशी कंपनी द्वारा आपको लाभ मिलेगा. यदि आप विदेशी कंपनी में कार्यरत हैं, या एक्सपोर्ट-इंपोर्ट का काम है तो उससे जुड़े निर्णय आज के दिन ले सकते हैं. हालांकि, काम के प्रति आपकी मायूसी रहेगी और मन में कई तरह के गलत विचार आएंगे.

6- कन्या राशि

धन और करियर की चिंता आपको पहले से अधिक परेशान कर सकती है. आपके कार्यों में थोड़ी मुश्किलें आ सकती हैं. काम को लेकर इस समय कोई भी महत्वपूर्ण निर्णय ना लें.

7- तुला राशि: अकाम के प्रति आपको सतर्क रहना बेहद महत्वपूर्ण होगा. एक छोटा झटका काम को लेकर लग सकता है. आपको अपने काम के प्रति प्रयासों को बढ़ाने की जरूरत है. आपके कई प्रयास व्यर्थ हो सकते हैं.

8- वृश्चिक राशि : अपने कार्य को अगले मुकाम तक ले जाने के लिए समय उपयुक्त है. आपको भविष्य से जुड़ी तमाम प्लानिंग करने का समय मिलेगा. सरकारी कार्यों में आपको सफलता हासिल होगी. वहीं, आप कई बड़े फ़ैसले लेने में सक्षम होंगे.

9- धनु राशि:आ कार्यक्षेत्र से जुड़े निर्णायक फ़ैसले लेने में सफलता हासिल होगी. आपकी नेतृत्व शक्ति को सराहा जाएगा. भाग्य आपका साथ दे रहा है और रुके हुए काम पूरे होंगे. काम के प्रति पहले से अधिक उत्साह रहेगा.

10- मकर राशि: आपकी वैचारिक क्षमता को सराहा जाएगा. काम में किसी महिला का आपको पूर्ण सहयोग मिलेगा. नए विचारों द्वारा आप अपने काम को आगे बढ़ाने के प्रयासों में सफल रहेंगे.

11- कुम्भ राशि: इस समय विदेश से जुड़े यदि किसी काम में आप लगे हैं, तो अचानक रुकावट आ सकती है. एक्सपोर्ट-इंपोर्ट के काम में गिरावट महसूस करेंगे. आपके तमाम प्रयास व्यर्थ जाएंगे और काम को लेकर थोड़ा नुकसान उठाना पड़ सकता है.

12- मीन राशिक: कईदिनों से चल रहा तनाव आज दूर होगा. आपके निर्णय क्षमता को सराहा जाएगा. वहीं, कार्य के प्रति आपका समर्पण पहले से अधिक बढ़ेगा. छोटी बाधाओं से आसानी से निजात मिलेगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here