Home धर्म/ज्योतिष अंक ज्योतिष 17 अप्रैल जानें किस के लिए लकी रहेगा शुक्रवार…

अंक ज्योतिष 17 अप्रैल जानें किस के लिए लकी रहेगा शुक्रवार…

5
0
SHARE

आज का दिन मन में वैचारिक मतभेद लेकर आएगा. आपको घर और परिवार के साथ अपने संबंध बेहतर बनाने के लिए प्रयासरत रहना पड़ेगा. किसी बात को लेकर विरोध भी हो सकता है. पिता या पिता तुल्य व्यक्ति या फिर अधिकारियों के साथ आपको तालमेल बनाने के लिए प्रयासरत रहना पड़ेगा.

अपने संबंधों को बेहतर बनाने के लिए आपको पहले से अधिक प्रयास करने पड़ेंगे. काफी जगह आपको समझ आएगा कि आपका स्वभाव सबसे मिलता जुलता है और सभी का आपके साथ अच्छा सामंजस्य बना रहेगा. मानसिक चिंता आपको सता सकती है. छोटी बातों को लेकर आपके मन में दुख उत्पन्न हो सकता है.

आज के दिन आप कई फैसलों को लेने में जल्दबाज़ी कर सकते हैं. पूरी तरह से किसी निष्कर्ष पर पहुंचकर ही फैसला लीजिएगा. आपको अपने निर्णय स्पष्टतापूर्ण लेने पड़ेंगे. कई चीज़ों में आप बहुत सक्षम रहेंगे. सही और गलत के बीच में फैसला करने में कामयाब रहेंगे.

आज के दिन आप पहले से अधिक बेचैनी महसूस कर सकते हैं. कई चीज़ों को लेकर आपको रुकावटें भी महसूस होंगी. आप में से कई लोगों को अपनी परिस्थिति का और अपने विचारों का विशेष तौर पर ध्यान रखना होगा. अपनी माता के साथ संबंध बेहतर बनाने का प्रयास करें.

आज के दिन आपकी मित्रता अधिक प्रगाढ़ होगी. वहीं आपको जीवनसाथी द्वारा पूर्ण सहयोग मिलेगा. ऐसा फैसला जिससे आपका जीवन बदल सकता है, आप लेने में सक्षम रहेंगे. यदि आप न्यायिक मामलों से जुड़े हैं तो आपको उसके लिए भी प्रयास करने में सफलता हासिल होगी.

आज कई चीज़ें आपके मन के मुताबिक़ रहेंगी. किसी बात को आप स्पष्ट रूप से रखना चाहते हैं, तो बेझिझक आगे बढ़ें. आज का दिन बेहतर तरीक़े से बीतेगा. आप अपनी बातों को स्पष्ट कर पाएंगे. आप के संबंध पहले से बहुत अधिक मधुर रहेंगे. आज भाग्य आपका साथ देगा.

आज कई चीज़ों में आपका मन नहीं लगेगा. मन विचलित हो सकता है और कई चीज़ों में विलंब होने के कारण परेशानी बढ़ सकती है. स्वास्थ्य के प्रति आपको पहले से अधिक सजग रहना ज़रूरी है. अनिर्णयता की स्थिति आपको परेशान कर सकती है.

आज का आपका दिन बहुत बढ़िया बीतेगा. कई चीज़ों में आप रुकावट महसूस कर रहे थे, यदि वहां प्रयास करें तो आपके कार्य पूर्ण होते हुए नज़र आते हैं. वहीं आपकी मानसिक इच्छाएं पूरी होंगी और साथ ही साथ आप खुद को पहले से अधिक ऊर्जावान महसूस करेंगे.

आज के दिन आप मानसिक द्वंद्व महसूस कर सकते हैं. मशीनरी के प्रयोग से आपको सावधान रहना ज़रूरी है. हो सकता है किसी बात को लेकर बेवजह झुंझलाहट या चिड़चिड़ाहट आए. अपने व्यवहार में बेवजह रूखापन न रखें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here