Home फिल्म जगत दिशा पटानी ने लॉकडाउन में शेयर किया डांस…

दिशा पटानी ने लॉकडाउन में शेयर किया डांस…

6
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पटानी  भी बाकी बॉलीवुड स्टार्स की तरह लॉकडाउन में घर पर ही समय बिता रही हैं. इस दौरान वो अपने डांस और फिटनेस वीडियो के जरिए फैन्स को एंटरटेन कर रही हैं. दिशा पटानी ने फिर से एक डांस वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खू वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में अलग ही अंदाज में डांस कर रही हैं. फैन्स को बॉलीवुड एक्ट्रेस का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है. इस वीडियो को अभी तक साढ़े 3 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. फैन्स इस डांस वीडियो पर रिएक्शन भी दे रहे हैं.

दिशा पटानी ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. दिशा उन एक्ट्रेस में से हैं जो फिल्मों के साथ सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उनका अपना एक यूट्यूब चैनल भी है, जिस पर वो अपने इवेंट्स के वीडियो पोस्ट करती रहती हैं. हा

ही में दिशा पटानी और कृष्णा श्रॉफ का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस जहां व्हाइट टीशर्ट और पिंक शॉर्ट्स में नजर आ रही हैं तो वहीं कृष्णा श्रॉफ ग्रे टॉप और व्हाइट ट्राउजर में दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को पोस्ट करते हुए दिशा पटानी ने लिखा था, “तो इस तरह हम क्वारंटाइन लाइफ हैं.” दिशा पटानी के इस वीडियो पर सोनम कपूर के पति आनंद आहूजा ने भी कमेंट किया और लिखा, “जंप मैन, मैं आपको देखा है.”

बता दें कि एक्ट्रेस दिशा पटानी  अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए खूब जानी जाती हैं. दिशा पटानी के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में फिल्‍म ‘मलंग’ में देखा गया, जिसमें उनके साथ एक्‍टर आदित्‍य रॉय कपूर , अनिल कपूर और कुणाल खेमू भी थे. इन दिनों दिशा अपनी आने वाली फिल्‍म ‘राधे’ की शूटिंग में बिजी हैं. इस फिल्‍म में वो सलमान खान के साथ नजर आएंगी. बता दें कि यह सलमान खान के साथ उनकी दूसरी फिल्म होगी. इससे पहले वो ‘भारत’ में भी उनके साथ नजर आ चुकी हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here