Home फिल्म जगत मैगजीन के कवर पर छाईं जाह्नवी कपूर, बहन खुशी ने घर पर...

मैगजीन के कवर पर छाईं जाह्नवी कपूर, बहन खुशी ने घर पर किया फोटोशूट..

6
0
SHARE

जाह्नवी कपूर और उनकी बहन खुशी कपूर कोरोना वायरस की वजह से लगे लॉकडाउन में सेल्फ आइसोलेशन में रह रही हैं. ये दोनों बहनें अपने मुंबई वाले घर हैं और साथ में समय बिता रही हैं. अब दोनों ने बहुत कमाल का काम किया है. हार्पर्स बाजार मैगजीन के लेटेस्ट कवर पर जाह्नवी कपूर छा गई हैं.

इस बार इस मैगजीन के कवर पर नजर आने वाले चार सितारों में से एक जाह्नवी कपूर हैं. लॉकडाउन के बीच उनकी छोटी बहन खुशी कपूर ने उनका कवर फोटोशूट किया है. फोटो में जाह्नवी अपने पेट डॉग पांडा के साथ बैठी हैं और हंस रही हैं. इस बार वे अपने डॉग और घर में बीत रहे समय के बारे में बात कर रही हैं.

जाह्नवी ने खुद अपने कवर फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया और बताया कि खुशी कपूर ने इन्हें खींचा है. उन्होंने अपने कैप्शन में लिखा, ‘मैं अपने आप से कहती रहती हूं कि पांडा मुझसे जितना इस फोटो में दिख रहा है उससे ज्यादा प्यार करता है. फोटोग्राफर हैं खुशी कपूर.’

कहना होगा कि खुशी कपूर के फोटोग्राफी स्किल्स काफी बढ़िया हैं. उन्होंने जाह्नवी की बहुत खूबसूरत फोटो खिंची है. वहीं जाह्नवी कपूर भी बिना मेकअप वाले इस लुक में कमाल लग रही हैं. उनके प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वे राजकुमार राव संग फिल्म रूही अफ्जाना में नजर आएंगी. इसके साथ ही वे करण जौहर के प्रोडक्शन की दो बड़ी फिल्में दोस्ताना 2 और तख्त में भी काम कर रही हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here