Home स्पोर्ट्स वॉर्नर इस IPL को कभी नहीं भूलेंगे जब सनराइजर्स ने विराट से...

वॉर्नर इस IPL को कभी नहीं भूलेंगे जब सनराइजर्स ने विराट से छीनी थी जी….

7
0
SHARE

12 साल पहले आज ही के दिन  इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का आगाज हुआ था. आईपीएल का 13वां सीजन इस बार शुरू नहीं हो पाया है. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने कोरोना वायरस के कारण इसे अनिश्चत काल के लिए निलंबित कर दिया है.

ऑस्ट्रेलिया के आक्रामक सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के ट्विटर हैंडल पर वीडियो संदेश जारी किया है. 33 साल के वॉर्नर ने सनराइजर्स हैदराबाद के लिए 2016 के खिताब जीतने को अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ यादों में से एक बताया है.

वॉर्नर ने टीम के ट्विटर हैंडल पर वीडियो संदेश में कहा,‘आईपीएल से जुड़ी मेरी सबसे अच्छी याद 2016 में खिताब जीतने की है. हमने पूरे टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन किया. सबसे अच्छी बात यह थी कि हमने काफी करीबी मुकाबले जीते जिससे लय बनी.’

उन्होंने कहा,‘यह शानदार था. अपने पूरे जीवन मैं इस याद को संजोकर रखूंगा, मेरे लिए यह सर्वश्रेष्ठ यादों में से एक है.’ वॉर्नर उस समय सनराइजर्स के कप्तान थे, जब 2016 में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (RCB) को फाइनल में आठ रनों से हराकर खिताब जीता था.

वॉर्नर ने कहा ,‘हमें पता था कि आरसीबी कितनी बेहतरीन टीम है. विराट कोहली शानदार फॉर्म में थे और 960 रन बना चुके था. क्रिस गेल, एबी डिविलियर्स भी टीम में थे. हमने अपनी ताकत पर खेला और एक टीम के रूप में जीतने में कामयाब रहे.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here