Home फैशन अपनी ट्रेडिशनल साड़ी को दें परफेक्ट लुक….

अपनी ट्रेडिशनल साड़ी को दें परफेक्ट लुक….

18
0
SHARE

कौन कहता है कि साड़ी सिर्फ ट्रेडिशनल लुक देती है? या साड़ी में आप आउटडेटेड नजर आती हैं? अगर आपके मन में भी कुछ ऐसे ही ख्याल आते हैं, तो इसे मन से निकाल दें, क्योंकि साड़ी आपको एथनिक ही नहीं बल्कि ‘स्टाइलिश नारी’ वाला लुक भी देती हैं। ऐसे में बस आपको जरुरत है साड़ी के साथ मैच करती हुई ज्वैलरी और फुटवियर टीमअप करने की। आइए, जानते हैं कैसे पा सकते हैं साड़ी में स्टाइलिश लुक-

साड़ी विद लॉन्ग जैकेट – साड़ी को स्मार्ट लुक देने के लिए आपको साड़ी पर लॉन्ग जैकेट पहनना चाहिए। इस लुक को आप कैजुअल ऑफिस डेज या ऑफिशियल पार्टी में भी कैरी कर सकती हैं।

साड़ी विद शर्ट – गांवों में कई महिलाएं शर्ट के सीधे पल्लू की साड़ी पहनती है। बस समझ लीजिए कि यही स्टाइल फैशन इंडस्ट्री ने भी अडॉप्ट कर लिया है।

शॉर्ट जैकेट के साथ साड़ी – आप चाहें तो अपनी साड़ी से मैच करता जैकेट ब्लाउज के ऊपर पहन सकती हैं। यह एक नया स्टाइल है, जो आजकल का ट्रेंडिंग फैशन है।

प्लाजो साड़ी – आपको यह स्टाइल काफी यूनिक लगेगा। वहीं, यूनिक होने के साथ यह फैशन आपको फ्यूजन लुक देगा। आपको साड़ी के कलर से मैच करता हुआ प्लाजो कैरी करना है। इस स्टाइल को कैरी करते हुए आपको ध्यान रखना है कि साड़ी थोड़ी ऊंची पहनें।

धोती साड़ी – जैसा कि नाम से ही पता चलता है कि धोती साड़ी को आपको धोती स्टाइल में कैरी करना है। कई बॉलीवुड एक्ट्रेस इस स्टाइल को कैरी कर चुकी हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here