Home फिल्म जगत अजय देवगन ने की लोगों से रक्त दान करने की सलाह, बोले….

अजय देवगन ने की लोगों से रक्त दान करने की सलाह, बोले….

3
0
SHARE

कोविड-19 के कहर के बीच अब तक 2,302 लोग इस वायरस से पूरी तरह ठीक हो चुके हैं. कोरोना वायरस के बढ़ते प्रकोप के बीच हाल ही में अजय देवगन ने ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

अपने ट्वीट में अजय देवगन ने कोरोना वायरस से ठीक हो चुके लोगों को रक्तदान करने की सलाह दी है. अपने ट्वीट में एक्टर ने लिखा कि अगर आप कोरोना वायरस से ठीक हो चुके हैं तो आप कोरोना वॉरियर हैं. हमें इन योद्धाओं की सेना की जरूरत है, जो इस अदृश्य शत्रु पर जीत हासिल कर सकें.

अजय देवगन  कोरोना वायरस के कहर के बीच लगातार लोगों को जागरुक करने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, “यदि आप कोविड-19 से ठीक हो चुके हैं तो आप एक कोरोना योद्धा हैं. हमें इस अदृश्य शत्रु पर विजय पाने के लिए ऐसे ही योद्धाओं की सेना की जरूरत है. आपके खून में एक बुलेट है, जो इस वायरस को मार सकती है. कृप्या अपना यह खून दूसरों को भी दान करें. खासकर गंभीर व्यक्ति को जो ठीक हो सकें.” बता दें कि कोरोना वायरस का कहर देश में बढ़ता ही जा रहा है. इससे संक्रमित लोगों की संख्या अब तक 16,116 हो चुकी है.

देश में कोविड-के संक्रमण से अब तक 2,302 लोग मुक्त हुए हैं जिसमें से 287 रविवार को स्वस्थ हो गए. भारत में कोरोना वायरस से अब तक 519 लोगों की मौत हुई हैं जिसमें से 31 मौतें रविवार को हुईं. कोरोना से सबसे ज्यादा प्रभावित राज्य महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमितों का आंकड़ा 3651 हो गया है.

देश की राजधानी दिल्ली में संक्रमितों की संख्या 2003 पहुंच गई है. वहीं, अजय देवगन की बात करें तो वह फिल्मों में अपनी जबरदस्त एक्टिंग के लिए खूब जाने जाते हैं. एक्टर आखिरी बार ‘तान्हाजी’ में नजर आए थे, जिसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाकर रख दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here