Home Una Special कोरोना काल तक बाहरी लोगों के गांव में प्रवेश पर रोक…

कोरोना काल तक बाहरी लोगों के गांव में प्रवेश पर रोक…

6
0
SHARE

ऊना उपमंडल बंगाणा की थानाकलां पंचायत के पनेड गांव के लोगों ने कोरोना वायरस से बचाव के लिए सरहदी पहरा बैठा दिया है। लोगों ने दूसरे गांव को जाने वाले रास्तों को बंद कर दिया है।

ग्रामीणों ने बांस के पोल और कांटेदार तार लगा दिए हैं। साथ ही किसी भी बाहरी व्यक्ति का गांव में प्रवेश वर्जित होने का बैनर भी लगाया गया है। गौरतलब है कि बीते दिन मैहतपुर से एक युवक जंगली रास्ते से गांव में आ गया था।

बाद में ग्रामीणों ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया। बंगाणा पुलिस ने इसे मैहतपुर में आईसोलेशन के लिए भर्ती करवा दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि इससे पहले भी शॉर्टकट रास्ते से कई लोग गांव से गुजर चुके हैं। इस पर संज्ञान लेते हुए ग्रामीणों ने पनेड गांव के सरहदी रास्तों को ही सील कर दिया है। ग्रामीणों द्वारा किसी भी बाहरी व्यक्ति के आने-जाने पर दिन और रात लगातार पैनी निगाह रखी जा रही है।

पनेड गांव के पूर्व प्रधान प्रकाश चंद ने बताया कि बाहरी लोगों का गांव में प्रवेश न हो सके इसके लिए ग्रामीणों ने सभी रास्तों को बंद कर दिया है। गांव में प्रवेश वर्जित है बैनर पर लिख भी दिया है। ग्रामीणों द्वारा किसी भी बाहरी व्यक्ति के आने-जाने पर पैनी निगाह दिन और रात लगातार रखी जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here