Home स्पोर्ट्स साक्षी ने काट लिया धोनी का अंगूठा शेयर किया ये मस्ती भरा..

साक्षी ने काट लिया धोनी का अंगूठा शेयर किया ये मस्ती भरा..

5
0
SHARE

कोरोना वायरस के कहर से दुनिया भर में क्रिकेट बंद होने के कारण अब ज्यादातर खिलाड़ी सोशल मीडिया पर समय बीता रहे हैं. लॉकडाउन के दौरान भारतीय क्रिकेटर्स फैंस से जुड़े रहने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफार्म का जमकर इस्तेमाल कर रहे हैं.

लॉकडाउन के बीच अब फैंस को महेंद्र सिंह धोनी की झलक देखने को मिली है. धोनी के साथ उनकी वाइफ साक्षी धोनी ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है.

साक्षी ने जो फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है, उसमें धोनी बेड पर लेटे हुए हैं. उनके हाथ में मोबाइल फोन है. धोनी के पैर साक्षी की गोद में हैं. साक्षी इस दौरान धोनी के पैर का अंगूठा मुंह से काटने की कोशिश करती हुई नजर आ रही हैं.

साक्षी ने इस तस्वीर को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए इसके कैप्शन में लिखा, ‘ऐसा वक्त जब आपको मिस्टर स्वीटी की अटेंशन की भूख हो. साक्षी धोनी की इस पोस्ट पर फैंस भी अपने कमेंट कर रहे हैं.

बता दें कि साक्षी ने इससे पहले रांची फार्म हाउस का एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसमें एक वीडियो में उनकी बेटी जीवा खेलती नजर आ रही थीं.

बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी ने अपना आखिरी इंटरनेशनल मैच जुलाई 2019 में न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड कप का सेमीफाइनल खेला था, जिसमें उनके रन आउट होते ही टीम इंडिया की उम्मीदें टूट गई थीं. आईपीएल के जरिए क्रिकेट में महेंद्र सिंह धोनी की वापसी पर कोरोना वायरस ने पानी फेरा है.

कोरोना वायरस के कारण IPL अनिश्चितकाल के लिए स्थगित हो गया है. कोई नहीं जानता कि आईपीएल आयोजित हो भी पाएगा या नहीं. कई पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों का मानना है कि आईपीएल के स्थगित होने के कारण धोनी की वापसी मुश्किल नजर आ रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here