Home Bhopal Special दो डॉक्टर, ईओडब्ल्यू के डीजी का ड्राइवर उसका बेटा व 8 पुलिसकर्मी...

दो डॉक्टर, ईओडब्ल्यू के डीजी का ड्राइवर उसका बेटा व 8 पुलिसकर्मी संक्रमित….

5
0
SHARE

भोपाल. मंगलवार को 29 नए मरीज मिले, जो कि किसी एक दिन में सबसे ज्यादा हैं। राहत की बात यह है कि यह आंकड़ा 680 सैंपल की जांच में से आया है। इनमें 480 सैंपल की रिपोर्ट दिल्ली से आई, जिसमें 13 पॉजिटिव थे। भो

की सभी लैब से 200 सैंपल की रिपोर्ट मिली, जिसमें 16 पॉजिटिव निकले। इनमें गांधी मेडिकल कॉलेज की दो जूनियर डॉक्टर, मेट्रो रूट (पर्पल रूट) पर काम कर रही दिलीप बिल्डकॉन कंपनी के छह कर्मचारी और आर्थिक अपराध अन्वेषण ब्यूरो (ईओडब्ल्यू) के डीजी का ड्राइवर व उनका बेटा, तीन जमाती और 8 पुलिसकर्मी व अन्य शामिल हैं। ईओडब्ल्यू का दफ्तर अगले आदेश तक सील कर दिया गया है। भोपाल में अब कुल 272 संक्रमित हैं। इनमें 29 पुलिसकर्मी और 19 डॉक्टर, 95 स्वास्थ्यकर्मी शामिल हैं।

आठ संक्रमितों में से तीन पुलिसकर्मी शाहजहानाबाद थाने के हैं। संक्रमण की शिकार हुई जीएमसी की एक जूनियर डॉक्टर पीएसएम और दूसरी एमबीबीएस फाइनल ईयर की छात्रा है। पीएसएम की एक अन्य जूनियर डॉक्टर भी पिछले दिनों पॉजिटिव पाई गई थी। इसके बाद से 30 डाॅक्टर्स को क्वारेंटाइन किया गया था। सीएमएचओ डॉ. प्रभाकर तिवारी ने बताया, पॉजिटिव पाए गए सभी मरीजों के संपर्क में आए लोगों को ट्रेस कर क्वारेंटाइन किया जा रहा है। लक्षण के आधार पर सैंपल लिए जा रहे हैं। पिछले तीन दिन से हर दिन औसत 25 से ज्यादा पॉजिटिव मरीज मिल रहे हैं।

पुलिस मुख्यालय का आदेश जरूरी हो तो ही दफ्तर आएं
पीएचक्यू ने नया आदेश जारी किया है। इसमें कहा गया कि गैर मैदानी अमले के पुलिस अधिकारी व कर्मचारी घर से ही काम करें। बहुत जरूरी हो तो ही दफ्तर आएं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here