Home फिल्म जगत रजनीकांत ने 50 लाख दान करने के बाद एक बार फिर बढ़ाया...

रजनीकांत ने 50 लाख दान करने के बाद एक बार फिर बढ़ाया मदद का हाथ….

5
0
SHARE

कोरोना वायरस के कहर के बीच सभी कलाकार लगातार किसी न किसी तरह से लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं. तमिल के सुपरस्टार रजनीकांत का नाम भी इस सूची में शामिल हो गया है. फिल्म एम्प्लॉयज फेडरेशन ऑफ साउथ इंडिया में 50 लाख रुपये दान करने के बाद अब रजनीकांत नदीगर संगम के एक्टर्स की मदद के लिए भी आगे आए हैं.

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक रजनीकांत नदीगर संगम के करीब 1000 अभिनेताओं को ग्रोसरी का सामान उपलब्ध कराएंगे. कोरोना संकट के बीच फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी तरह बंद है. ऐसे में साउथ इंडियन आर्टिस्ट एसोसिएशन (नदीगर संगम) के कई कलाकारों को रोजाना की जरूरतों के लिए संघर्ष करना पड़ रहा है. ऐसे में सुपरस्टार रजनीकांत नदीगर संगर के 1000 कलाकारों को ग्रोसरी उपलब्ध कराने का विचार बनाया है

इससे उन कलाकारों के परिवार को मदद मिल सकती है, जो कोरोना संकट के बीच परेशानी झेल रहे हैं. बता दें कि रजनीकांत से इतर उनके फैनक्लब के सदस्य भी लगातार लोगों की मदद करने की कोशिश कर रहे हैं. वह जरूरतमंदों को सब्जियां, चावल, दूध के पैकेट्स और कई जरूरी सामान उपलब्ध करा रहे हैं.

रजनीकांत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर आखिरी बार फिल्म दरबार में नजर आए थे, जिसमें उन्होंने पुलिसवाले की भूमिका अदा की थी. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर भी खूब धमाल मचाया था. फिल्म से इतर रजनीकांत, बेयर ग्रिल्स के साथ उनके कार्यक्रम इंटू द वाइल्ड विद बेयर ग्रिल्स में भी नजर आए थे. वहीं, कोरोना वायरस की बात करें तो भारत में अब तक कोरोना से संक्रमित लोगों की संख्या 20,471 पहुंच गई है. वहीं, देश भर में इस वायरस से अब तक कुल 652 लोगों की जान जा चुकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here