Home Bhopal Special एक मां ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची का गला घोंट...

एक मां ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची का गला घोंट दिया। इसके बाद खुद दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली…

8
0
SHARE

लॉकडाउन की खामोशी में बैरागढ़ के सीटोओ की सर्वोदय कॉलोनी में सनसनीखेज घटना सामने आई है। एक मां ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बच्ची का गला घोंट दिया। इसके बाद खुद दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है। घटना की वजह पति-पत्नी के बीच मामूली विवाद बताया जा रहा है, हालांकि बेटी की हत्या के बाद मां की आत्महत्या रहस्य बनी हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, गुरुवार दोपहर करीब ढाई से तीन बजे के बीच सर्वोदय कॉलोनी में रहने वाले मनोज यादव की पत्नी अर्चना यादव उम्र 25-30 साल ने अपनी बेटी का गला घोंटने के बाद दूसरी मंजिल से कूदकर खुदकुशी कर ली है, ऐसा पति ने बताया है। पुलिस को घटना की जानकारी तब हुई, जब पति अपनी मृत बेटी को लेकर पहले सिविल अस्पताल और फिर थाने लेकर पहुंच गया। पुलिस घटनास्थल पर जाकर मृतक महिला और बच्ची के शव को पीएम के लिए भेज दिया है।

तका की सास कांता यादव ने बताया- कुछ दिन पहले मनोज गांव गया था, जिसे लेकर अर्चना नाराज थी। उसने बेटी का गला दबाने के बाद वह ऊपर गई और छलांग लगा दी। बताया जाता है कि पति मनोज ऊपर घर के कमरे में लैपटॉप पर ऑनलाइन कुछ काम कर रहा था। पीएम रिपोर्ट आने के बाद बहुत कुछ साफ हो जाएगा। अर्चना इंदौर की रहने वाली थी, उसकी तीन साल पहले शादी हुई थी और पति पुणे में साफ्टवेयर इंजीनियर है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here