Home क्लिक डिफरेंट जमीन पर सोते हुए दो पुलिस वालों की फोटो हुई वायरल…

जमीन पर सोते हुए दो पुलिस वालों की फोटो हुई वायरल…

13
0
SHARE

सोशल मीडिया पर इन दिनों दो पुलिस वालों की फोटो काफी वायरल हो रही है. इस फोटो को अरुणाचल प्रदेश  के आईपीएस ऑफिसर, डिप्टी जनरल ऑफ पुलिस मधुर वर्मा ने शेयर किया है. मधुर वर्मा ने इसे शेयर करते हुए लिखा- कोरोनावायरस महामारी के दौरान काम करते हुए दो ‘कोरोना वॉरियर्स’. सोशल मीडिया पर शेयर होते ही यह फोटो वायरल हो गई और लोग इसपर थैंक्यू कोरोना वॉरियर्स  कमेंट कर रहे हैं.  इस वायरल तस्वीर को शेयर करते हुए वर्मा ने लिखा- COVID-19 के खिलाफ लड़ाई में पुलिस वाले अपने घर से दूर 24 घंटा ड्यूटी पर तैनात हैं. उनके इस समर्पण के लिए बहुत बहुत धन्यवाद. आप एक पुलिसावाले हैं तो इससे आरामदायक बिस्तर और कुछ नहीं हो सकता. हमें इनपर गर्व हैं, #CoronaWarriors

आपको पता है कोरोनावायरस के खिलाफ लड़ाई में डॉक्टर्स के साथ-साथ पुलिस वाले भी कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं. पूरे देश में लॉकडाउन लागू है और इस दौरान सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों को शहरों, कस्बों, गली- मुहल्ले में लागू करवाने के लिए 24 घंटे पुलिस की तैनाती सड़कों पर कर दी गई है. ताकि लोगों को इस संक्रमण से बचाया जा सके.

 सोशल मीडिया पर शेयर होते ही इसे अबतक 29,000 से अधिक ‘लाइक’ और 5,000 से अधिक ‘रीट्वीट’ मिल चुके हैं. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, इन दो पुलिस की तारीफ की साथ ही इस कोरोनावायरस महामारी के दौरान काम करने के लिए पुलिस को धन्यवाद दिया है.इससे पहले सोशल मीडिया पर ‘कोरोना वरियर्स’ की तस्वीरें वायरल हो चुकी है. जिसमें एक पुलिस वाला खाना खा रहा था, और उसकी छोटी सी बच्ची उसे दूर खड़े होकर देख रही थी. वहीं एक डॉक्टर की तस्वीर भी वायरल हुई थी जिसमें डॉक्टर अपने घर के बाहर बैठकर चाय पी रहा था और परिवार के सभी सदस्य उसे दूर खड़े होकर देख रहे थे. वहीं एक डॉक्टर की फोटो वायरल हुई थी जिसने अपने कार को ही घर बना लिया था. ताकि यह संक्रमण उनके फैमिली के लोगों में न फैले.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here