Home फिल्म जगत शिल्पा शेट्टी ने पति के साथ किया पंजाबी डांस….

शिल्पा शेट्टी ने पति के साथ किया पंजाबी डांस….

5
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी  इन दिनों अपने टिकटॉक वीडियो से सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उन्होंने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने पति राज कुंद्रा के साथ पंजाबी डांस करती दिख रही हैं. शिल्पा शेट्टी का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. फैन्स उनके वीडियो पर खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. इस वीडियो को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा: ‘अगर आप खुश हैं, और आपको पता है तो बस बल्ले बल्ले करो.

शिल्पा शेट्टी लॉकडाउन के दौरान अपने खाली समय का उपयोग इस तरह के वीडियो बनाने में कर रही हैं. उनके वीडियो लोगों को खूब पसंद आते हैं. हाल ही में उन्होंने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वो अपने पति और बेटे के साथ एक्सरसाइज करती दिखी थीं. उन्होंने वीडियो शेयर कर लिखा था:

“मैंने कुछ दिनों पहले वियान के साथ थोड़ा वर्कआउट मस्ती किया था और फिर मुझसे पूरे वर्कआउट वीडियो की मांग की गई थी. हालांकि मेरे पास वर्कआउट का पूरा वीडियो नहीं है, लेकिन मेरे आर्काइव से मुझे जो भी कुछ मिला है, वह मैं साझा कर रही हूं. मैं वास्तव में मानती हूं कि जो परिवार साथ में खाना खाता है, प्रार्थना करता है और एक साथ काम करता है, वह हमेशा एकजुट साथ रहता है.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here