Home मध्य प्रदेश जबलपुर में 68 पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या….

जबलपुर में 68 पहुंची कोरोना पॉजिटिव की संख्या….

5
0
SHARE

जिले में कोरोना संक्रमण का कहर दिनोंदिन बढ़ता ही जा रहा है। अब तक यहां मरीजों की संख्या 68 पर पहुंच चुकी है। अब यह उन इलाकों में भी फैल रहा है जहां से अब तक कोई केस सामने नहीं आए थे। लार्डगंज, कोतवाली, गोरखपुर, विजयनगर के बाद अब मझौली, घमापुर, गढ़ा और दमोहनाका भी जद में आ गए हैं। शहर में रविवार को 9 नए मरीज सामने आए।

आईसीएमआर एनआईआरटीएच ने दोपहर में 51 सैंपल की रिपोर्ट जारी की जिसमें 5 कोरोना पॉजिटिव मिले। वहीं रात में 23 सैंपल की और रिपोर्ट मिली जिसमें 4 मरीज पॉजिटिव पाए गए। इस तरह जिले में वायरस से संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़कर 68 पहुंच गई है। इनमें 37 मरीज तो मात्र 3 दिन में सामने आए हैं।
ग्रामीण इलाके में पहुंचा संक्रमण

खास बात यह भी कि कोरोना का संक्रमण शहर के नए इलाकों के साथ ही पहली बार ग्रामीण क्षेत्र में भी पहुंचा गया। एक कोरोना संक्रमित मझौली तहसील में ग्राम पौड़ी का है, जो 14 अप्रैल को आंध्रप्रदेश से ट्रक पर सवार होकर मझौली पहुंचा था। स्वास्थ्य विभाग के निर्देश पर उसे होम क्वारैंटाइन में रखा गया था। दूसरे कोरोना मरीज 20 मार्च को हवाई जहाज से बेंगलुरु से जबलपुर आए थे। पैर में फ्रैक्चर होने के कारण 5 दिन पूर्व वे एक निजी अस्पताल में उपचार कराने गए थे, जहां उन्हें कोरोना टेस्ट कराने की सलाह दी गई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here