Home Una Special बिना नंबर प्लेट की बाइक सवार से चिट्टा पकड़ा…

बिना नंबर प्लेट की बाइक सवार से चिट्टा पकड़ा…

6
0
SHARE

ऊना। निकटवर्ती डंगेड़ा गांव में पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर बाइक सवार युवक को चिट्टे के साथ गिरफ्तार किया। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से 7.01 ग्राम चिट्टा बरामद किया है। आरोपी बाइक सवार युवक की पहचान सुनील कुमार (26) पुत्र पवन कुमार निवासी गांव डंगहेडां जिला ऊना के रूप में हुई है।

पुलिस ने चिट्टे सहित बाइक कब्जे में लेकर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। गौरतलब है कि जिले में कोरोना वायरस को लेकर कर्फ्यू लगाया गया है। चिट्टा माफिया कर्फ्यू में चिट्टा सप्लाई करने की फिराक में है। चप्पे-चप्पे पर तैनात पुलिस कर्मी भी नशा माफिया पर पैनी निगाह रखे हैं।

सदर पुलिस थाना ऊना के तहत डंगेड़ा गांव में बिना नंबर की बाइक पर सवार युवक को पुलिस ने रोककर चेक किया। बाइक सवार युवक की तलाशी लेने पर आरोपी सुनील कुमार के कब्जे से 7.01 ग्राम चिट्टा बरामद किया गया।

डीएसपी अशोक वर्मा का कहना है कि पुलिस ने चिट्टे के साथ पकड़े आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। उन्होंने कहा कि पुलिस नशा माफिया के खिलाफ सख्त कार्रवाई कर रही है। डीएसपी ने जनता से अपील की है कि अगर कहीं पर नशे का अवैध कारोबार चल रहा है तो उसकी सूचना पुलिस को दें। सूचना देने वाले का नाम सार्वजनिक नहीं किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here