Home फिल्म जगत अक्षय कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली….

अक्षय कुमार ने फिर दिखाई अपनी दरियादिली….

5
0
SHARE

कोरोनावायरस का प्रकोप कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है. इस महामारी की वजह से भारत सहित पूरी दुनिया परेशान है. हर रोज इस वायरस से संक्रमित नए लोग सामने आ रहे हैं. ऐसे में लगातार सेलेब्स लोगों की मदद के लिए सामने आ रहे हैं. हाल ही में बॉलीवुड के खिलाड़ी यानी अक्षय कुमार ने एक बार फिर अपनी दरियादिली दिखाई है. कोरोनावायरस से लड़ने के लिए पीएम केयर फंड में 25 करोड़ रुपये दान देने के बाद अब अक्षय कुमार मुंबई पुलिस की मदद के लिए आगे आए हैं.

दरअसल, एक्टर अक्षय कुमार ने खतरनाक कोरोनावयारस से जंग के लिए मुंबई पुलिस को 2 करोड़ रुपये दान दिए हैं. इस बात की जानकारी मुंबई पुलिस ने ट्वीट करके दी. मुंबई पुलिस आयुक्त परम बीर सिंह ने ट्वीट कर अक्षय कुमार को उनके योगदान के लिए धन्यवाद दिया, उन्होंने अपने ट्विटर पर लिखा, “मुंबई पुलिस फाउंडेशन में दो करोड़ रुपये के सहयोग के लिए मुंबई पुलिस अक्षय कुमार को धन्यवाद देती है. आपका सहयोग शहर की सुरक्षा के लिए प्रतिबद्ध महिला एवं पुरुष पुलिसकर्मियों के जीवन में काफी मददगार साबित होगा.”

परम बीर सिंह के ट्वीट का जवाब देते हुए अक्षय कुमार ने लिखा, “मैं मुंबई पुलिस के हेड कांस्टेबल चंद्रकांत पेंडूरकर और संदीप सुर्वे को सलाम करता हूं, जिन्होंने कोरोना से लड़ते हुए अपने जीवन का बलिदान दे दिया. मैंने अपना काम कर दिया है, आशा करता हूं आप भी करेंगे. हमें भूलना नहीं चाहिए कि हम उनकी वजह से सुरक्षित और जिंदा हैं.” अक्षय कुमार के इस कदम और उनकी दरियादिली की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं और इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here