Home फिल्म जगत जब सास जया बच्चन की बातें सुनकर ऐश्वर्या राय की आंखों में...

जब सास जया बच्चन की बातें सुनकर ऐश्वर्या राय की आंखों में आए आंसू…

5
0
SHARE

ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मैरिड लाइफ एंजॉय कर रही हैं. अभिषेक के साथ उनकी खास बॉन्डिंग तो किसी से छिपी नहीं है. बेटी आराध्या संग भी उनका प्रेम तस्वीरों के जरिए सामने आता रहता है. मगर अपने सास-ससुर यानी अमिताभ बच्चन और जया बच्चन के साथ भी ऐश्वर्या की बॉन्डिंग शानदार है. दोनों उन्हें खूब पसंद करते हैं और ये चीज बच्चन परिवार की फैमिली फोटोज में भी झलकती है. सोशल मीडिया पर एक थ्रोबैक वीडियो सामने आया है जिसमें जया बच्चन, ऐश्वर्या का बच्चन परिवार में स्वागत कर रही हैं और ऐश्वर्या इस दौरान काफी इमोशनल नजर आ रही हैं.

वीडियो में ऐश्वर्या, अभिषेक बच्चन के साथ बैठी हुई हैं. माइक पर जया बच्चन हैं जो क्राउड को संबोधित करते हुए इस बात की घोषणा कर रही हैं कि ऐश्वर्या अब बच्चन परिवार का हिस्सा बनने जा रही हैं. ये थ्रोबैक वीडियो साल 2007 का है. वीडियो में जया कह रही हैं कि- आज मैं एक शानदार और खूबसूरत लड़की की सास बनने जा रही हूं. वो लड़की जिसका विश्वभर में एक गौरव है, मान-सम्मान है, और जिसकी बड़ी खूबसूरत मुस्कान है. आपका परिवार में स्वागत है. मैं आपसे प्यार करती हूं.

जया बच्चन कई इंटरव्यूज में भी ऐश्वर्या की तारीफ कर चुकी हैं. एक दफा वे करण जौहर के पॉपुलर चैट शो कॉफी विद करण में पहुंची थीं. इस दौरान जया बच्चन ने कहा कि ऐश्वर्या बहुत प्यारी हैं और मैं उन्हें बहुत पसंद करती हूं. इसके बाद करण ने पूछा कि आपके हिसाब से ऐश्वर्या बच्चन परिवार के लिए सही च्वॉइस हैं? इसका जवाब देते हुए जया ने कहा- हां, बिल्कुल हैं. मेरे हिसाब से ये अद्भुत है क्योंकि ऐश्वर्या अपने आप में ही एक बड़ी शख्सियत हैं. दूसरी खूबसूरत बात ये है कि वो अपनी इस नई भूमिका में अच्छी तरह से ढल गई हैं.

बता दें कि कुछ मौके ऐसे भी आए जब बच्चन परिवार में अनबन की खबरें आईं. मगर ये सारी खबरें मात्र अफवाह साबित हुईं. बच्चन परिवार बॉलीवुड के सबसे खुशहाल और मिलनसार परिवार में से एक है और आराध्या के आने के बाद से तो फैमिली में खुशियां दोगुनी हो गई हैं. अपनी मां के साथ आराध्या की शानदार बॉन्डिंग तो नजर आती ही रहती है साथ ही अपने दादा के साथ भी आराध्या खूब मस्ती करती हैं और उनका साथ पसंद करती हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here