Home हिमाचल प्रदेश मंत्री सरवीण को लेने शिमला के रिज पर पहुंचा दी सरकारी गाड़ी….

मंत्री सरवीण को लेने शिमला के रिज पर पहुंचा दी सरकारी गाड़ी….

5
0
SHARE

शहरी विकास मंत्री सरवीण चौधरी को लेने आई सरकारी गाड़ी चालक ने सारे नियम-कायदे ताक पर रख दिए। वाहनों के लिए पूरी तरह प्रतिबंधित रिज मैदान पर मंगलवार दोपहर करीब 12.45 बजे ठीक चर्च के सामने गाड़ी आई और फिर चली गई। इस मार्ग पर सिर्फ राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, राज्यपाल और मुख्यमंत्री का ही वाहन आ सकता है।

इसके अलावा यहां किसी भी वाहन को आने की अनुमति नहीं है। मौके पर सीसीटीवी कैमरे भी लगे हुए हैं और बूम बैरियर भी लगा रखा। मंत्रियों आदि की गाडि़यां केवल रिट्ज सिनेमा के बाहर पुलिस गुमटी तक आ ही सकती हैं। इसके आगे बैरिकेड लगे हैं और वहां 24 घंटे पुलिस की मौजूदगी रहती है, लेकिन मंत्री की धौंस के आगे वहां मौजूद पुलिस कर्मचारी भी बेबस थे।

बताया जा रहा है कि मंत्री नगर निगम के एक कार्यक्रम में शिरकत करने रिज पर पहुंचीं थीं। कार्यक्रम खत्म होने के बाद मंत्री रिज से लौट रही थीं। इनके साथ आयुक्त नगर निगम और कुछ पार्षद थे, जो उन्हें गाड़ी तक छोड़ने जा रहे थे।

इससे पहले कि वह मंत्री के साथ रिट्ज तक पहुंचते। पुस्तकालय के पास चर्च के ठीक सामने उनकी सरकारी गाड़ी दनदनाती पहुंच गई। कुछ देर वहीं उनसे बात करने के बाद मंत्री गाड़ी में बैठकर वहां से चली गईं। कार्रवाई करना तो दूर की बात है, वहां ड्यूटी पर तैनात पुलिस मंत्री को सैल्यूट करते नजर आए। इस संबंध में मंत्री से फोन पर बात करने की कोशिश की गई लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here