Home फिल्म जगत गली बॉय का मुराद बनने के लिए रणवीर ने ऐसे की तैयारी…

गली बॉय का मुराद बनने के लिए रणवीर ने ऐसे की तैयारी…

6
0
SHARE

रणवीर सिंह की साल 2019 की फिल्म गली बॉय ने कई मायनों में इतिहास रचा था. फिल्म को ऑस्कर में भी एंट्री मिली थी और एक्टर रणवीर सिंह को बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी. फिल्म की कहानी से लेकर उसके हर किरदार तक, दर्शकों ने फिल्म के हर पहलू को खूब पसंद किया था. फिल्म में रणवीर के किरदार मुराद को फैंस का खासा प्यार मिला था. उसके संघर्ष को देख लोग भी भावुक हुए थे. लेकिन रणवीर का ये किरदार कैसे तैयार किया गया था?

इस समय सोशल मीडिया पर रणवीर सिंह की कुछ फोटोज खूब वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रणवीर सिंह मुराद के कैरेक्टर में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये तस्वीरें उस वक्त की हैं जब फिल्म गली बॉय के लिए रणवीर के कॉस्टयूम डिसाइड किए जा रहे थे. फोटोज में रणवीर को मुराद के अलग-अलग गेटअप में दिखाया जा रहा है. इन ड्रेस को पहन रणवीर भी खुश नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर इन फोटोज को रणवीर सिंह के फैन क्लब ने शेयर किया है. सभी फोटो फैंस को फिर रणवीर की इस बेहतरीन फिल्म की याद दिला रही है.

फिल्म की बात करें तो इसका निर्देशन जोया अख्तर ने किया था. फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, सिद्धांत चतुर्वेदी, विजय राज ने भी अहम किरदार निभाए थे. फिल्म ने कई अवॉर्ड अपने नाम किए थे. गानों से लेकर एक्टिंग तक, फिल्म को कई अवॉड मिले थे.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह फिल्म 83 में नजर आने वाले हैं. वो फिल्म में अपनी पत्नी और एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण के साथ काम कर रहे हैं. फिल्म में एक तरफ रणवीर कपिल देव के रोल में हैं वहीं दीपिका उनकी पत्नी का रोल अदा कर रही हैं. इस समय दोनों लॉकडाउन के चलते घर पर ही टाइम स्पेंड कर रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here