Home Bhopal Special भाेपाल में सेना का फाइटर प्लेन बड़े तालाब पर फ्लाईपास्ट करेगा…

भाेपाल में सेना का फाइटर प्लेन बड़े तालाब पर फ्लाईपास्ट करेगा…

4
0
SHARE

भोपाल. सेना का फाइटर प्लेन रविवार काे भाेपाल में बड़े तालाब के ऊपर फ्लाईपास्ट करेगा। विमान ने रविवार सुबह कश्मीर के श्रीनगर से त्रिवेंद्रम के लिए उड़ान भरी, जाे श्रीनगर की डल लेक, चंडीगढ़ की सुखना लेक, दिल्ली के इंडिया गेट और जयपुर के हवामहल के ऊपर फ्लाईपास्ट करते हुए 11:30 बजे भाेपाल पहुंचेगा। यह विमान बड़े तालाब के ऊपर करीब 10 मिनट तक आसमान में फ्लाईपास्ट करेगा। इसकी पुष्टि राजाभाेज एयरपाेर्ट प्रबंधन ने की है।

हैलीकाप्टर से फ्लाईपास्ट के बाद दाेनाें संस्थानाें से काेराेना काे हराने वाले 31 पाॅजिटिव मरीजाें की छुट्टी की जाएगी। एयरपाेर्ट अफसराें ने बताया कि सेना का फाइटर प्लेन भाेपाल में बड़े तालाब के ऊपर फ्लाईपास्ट करके, मुंबई के लिए रवाना हाेगा। जहां गेटवे ऑफ इंडिया पर यह विमान फ्लाईपास्ट करेगा। जहां से फाइटर प्लेन हैदराबाद, बेंगलुरू, कन्याकुमारी में फ्लाईपास्ट करने के बाद त्रिवेंद्रम के लिए रवाना हाेगा।

दूसरी ओर थोड़ी ही देर में सेना का हेलिकाॅप्टर मी- 17 काेराेना वाॅरियर्स के सम्मान में ऑल इंडिया इंस्टीट्यूटऑफ मेडिकल साइंसेस (एम्स) और चिरायु मेडिकल काॅलेज एंड हाॅस्पिटल के ऊपर पुष्प वर्षा करेगा। इस दाैरान दाेनाें ही चिकित्सा संस्थानाें में सेना का बैंड अपनी प्रस्तुति देगा। चिरायु हॉस्पिटल से 26 पेशेंट को स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया जाएगा। मिलिट्री बैंड साउंड चेक कर रहा है। सेना आज कोरोनावायरस डॉक्टर मेडिकल स्टाफ और पुलिसकर्मियों को सैल्यूट कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here