Home फिल्म जगत जब 2014 में प्रियंका चोपड़ा ने कर ली थी ‘शादी…

जब 2014 में प्रियंका चोपड़ा ने कर ली थी ‘शादी…

4
0
SHARE

बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा लॉकडाउन के दौरान अपने पति के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही हैं. वह अपने सोशल मीडिया पोस्ट के लिए इन दिनों चर्चा में बनी रहती हैं लेकिन हाल ही में वायरल हुए एक ट्वीट के चलते वह सुर्खियों में हैं. दरअसल एक शख्स ने ट्विटर पर ये दावा किया है कि प्रियंका चोपड़ा के निक जोनस से शादी करने से काफी पहले वह साल 2014 में ही उनसे शादी कर चुका है. ये ट्वीट है Brandon Schuster का लेकिन इससे पहले कि आप किसी नतीजे पर पहुंचे चलिए आपको पूरी कहानी बताते हैं.

दरअसल ब्रैंडेन का ये ट्वीट अचानक से चर्चा में आया है जब अमेरिकन टीवी पर्सनैलिटी क्रिसी टीगन ने ट्विटर पर फैन्स से पूछा कि क्या कभी वह थोड़ी सी देर के लिए भी या उससे ज्यादा वक्त के लिए फेमस हुए हैं. उन्होंने लोगों से अपील की कि वो अपने अनुभव साझा करें. उनका मतलब था कि उस मौके से जब किसी ने किसी शो या विज्ञापन में छोटा सा किरदार किया हो या किसी सीन के बैकग्राउंड में रहे हों. क्रिसी ने बताया कि ये वो किस्से हो सकते हैं जो लोग डिनर पार्टीज में अपने दोस्तों के साथ साझा करते हैं.

जवाबों की लिस्ट में एक जवाब था ब्रैंडन का था, जिन्होंने एक फोटोग्राफ शेयर की थी. फोटो में ब्रैंडन, प्रियंका चोपड़ा के सामने खड़े नजर आ रहे हैं. प्रियंका के गले में माला पड़ी हुई है और दोनों मुस्कुरा रहे हैं. ब्रैंडन ने अपने ट्वीट में लिखा, “मैंने 2014 में प्रियंका चोपड़ा से ‘शादी’ की थी. टंपा में आयोजित एक इवेंट में मैंने दो फूल मालाएं देते हुए उनका ग्रीन कार्पेट पर स्वागत किया था. जितना मुझे पता है वो ये कि इस रिवाज का उपयोग भारत में शादी के वक्त किया जाता है.”

ब्रैंडेन ने लिखा, “भारतीय प्रेस ने इसे बड़ी प्रमुखता से लिया था और मुझे अगले ही दिन एक्सक्लूसिव इंटरव्यू देने पड़े थे.” जाहिर है कि लोगों को ऐसा भ्रम हो गया था कि ब्रैंडेन ने प्रियंका से शादी कर ली है. ये तस्वीर उस दौर में भी काफी वायरल हुई थी. बता दें कि प्रियंका और निक इन दिनों अपनी घर की गतिविधियों को लेकर खूब चर्चा में रहते हैं. हाल ही में दोनों का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था जिसमें प्रियंका एक चैट पर लाइव थी और इसी के बीच अचानक निक ने किचन में बर्तन गिरा दिया था.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here