Home राष्ट्रीय मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा के सामने चैट में किया खुलासा..

मोहम्मद शमी ने रोहित शर्मा के सामने चैट में किया खुलासा..

6
0
SHARE

भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी (Mohammed Shami) ने इंस्टाग्राम पर रोहित शर्मा के साथ लाइव चैट के दौरान एक बड़ा खुलासा किया. शमी ने रोहित के साथ अपने उन दिनों को याद किया जब वो खुद से काफी परेशान हो गए थे और आत्महत्या करने के बारे में भी सोचा था. शमी ने लाइव वीडियो में कहा कि, 2015 वर्ल्डकप में चोट के कारण वो क्रिकेट से 18 महीने तक दूर रहे थे. इस दौरान उनका मनौबल काफी टूट सा गया था और वो तनाव में रहने लगे थे.

इसके साथ-साथ उनके साथ कुछ ऐसी निजी मुश्किलें भी सामने आई जिसने उनका दिल पूरी तरह से टूट गया था. शमी ने कहा कि मेरी निजी जिन्दगी में हुई उछल-पुथल से मैं काफी टूट गया था, उस दौरान उनके परिवार वालों ने मेरा पूरा साथ दिया. उस तनाव वालों समय में मैं आत्महत्या के बारे में भी सोचने लगा, वो तो मेरा परिवार हमेशा मेरे साथ खड़ा रहा जिससे मैं इस मुश्किल घड़ी से बाहर निकल पाया.

मोहम्मद शमी ने खुलासा किया कि उस समय मेरे साथ कोई ना कोई शख्स जरूर रहता था. मुझे अकेला नहीं छोड़ा जाता था. परिवार के साथ के कारण ही मैं आज उन सभी बातों से निकल पाया हूं. गौरतलब है कि कुछ समय पहले शमी की वाइफ हसीन जहां ने उनपर उनको धोखा देने और किसी दूसरी लड़की के साथ संबंध रखने की बात कही थी. इसके अलावा हसीन जहां ने उनपर घरेलू हिंसा का भी आरोप लगाया था.

वाइफ हसीन जहां के इस आरोप के बाद शमी की जिन्दगी में काफी वबाल मचा था. शमी ने कहा कि उनके जीवन का वह समय काफी मुश्किल और डरावना भरा था. शमी ने आगे कहा कि उस मुश्किल वक्त में जिन लोगों ने मेरा साथ दिया मैं उन्हें कभी नहीं भूल सकता हूं. रोहित ने कहा कि फैन्स को शमी से सीखना चाहिए कि कभी भी हार नहीं माननी चाहिए.

इसके अलावा रोहित शर्मा और शमी ने कोरोनावायरस को लेकर भी बात की. सभी फैन्स से लॉकडाउन का पालन करने के लिए भी कहा. गौरतलब है कि भारत में कोरोना का प्रभाव बढ़ता जा रहा है इसी को देखते हुए देश में लॉकडाउन 17 मई तक कर दिया गया है. रोहित और शमी के लाइव सत्र के दौरान युजवेंद्र चहल कमेंट के जरिए दोनों की टांग खिंचाई करने की भी कोशिश की.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here