Home Una Special जिले में सुबह 8 से 1 बजे तक खुलेंगी दुकानें…

जिले में सुबह 8 से 1 बजे तक खुलेंगी दुकानें…

6
0
SHARE

ऊना। जिले में कर्फ्यू में मिलने वाली ढील के समय में बदलाव किया गया है। कर्फ्यू में ढील का समय बदलने को लेकर उपायुक्त संदीप कुमार ने आदेश जारी कर दिए हैं। जिले में अब सुबह आठ से एक बजे तक बाजार खुलेंगे। वाहनों की आवाजाही पर दोपहर एक बजे के बाद रोक लगाई दी गई है। उपायुक्त द्वारा जारी निर्देशानुसार सब्जी, दूध और ब्रेड की दुकानें सुबह सात से दोपहर एक बजे तक खुलेंगी।

कोरोना के चलते जिले ऊना में लागू कर्फ्यू में ढील का समय बदल गया है। अब रविवार को छोड़ कर जिले के सभी बाजार सुबह 8 से एक बजे तक खुलेंगे, जबकि सब्जी, दूध और ब्रेड की दुकानें सुबह 7 से एक बजे तक खुलेंगी। इस संबंध में आदेश जारी करते हुए डीसी संदीप कुमार ने बताया कि रविवार को दुकानें बंद रहेंगी।

उन्होंने कहा कि गाड़ियों की आवाजाही का समय भी सुबह 8 से एक बजे तक ही रहेगा। उपायुक्त ने बताया कि शराब के ठेके भी सुबह आठ से दोपहर एक बजे तक खुलेंगे। रविवार को शराब ठेके बंद रहेंगे।

ठेके पर शराब लेने के लिए उपभोक्ताओं ने दो गज की दूरी रखनी होगी। एक समय में लाइन में पांच से ज्यादा लोग नहीं लग पाएंगे। इसके अलावा रेस्टोरेंट भी रविवार को बंद रहेंगे। अन्य दिनों में रेस्टोरेंट में केवल खाना पैक करके बेचने की अनुमति होगी। डीसी ने सभी से अपील की है कि सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। नियमों की अवहेलना करने वालों को संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में भेजा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here