Home फिल्म जगत शाहरुख खान ने I For India के लिए गाया ऐसा गाना…

शाहरुख खान ने I For India के लिए गाया ऐसा गाना…

3
0
SHARE

कोरोना वायरस के दौरान लोगों की मदद के लिए सभी बॉलीवुड कलाकारों ने I For India कॉन्सर्ट का आयोजन किया. इस कॉन्सर्ट में अक्षय कुमार आमिर खान, प्रियंका चोपड़ा, आयुष्मान खुराना, अमिताभ बच्चन और कई कलाकारों ने हिस्सा लिया. वहीं, कॉनसर्ट का अंत शाहरुख खान ने अपने गाने ‘सब सही हो जाएगा

से किया. शाहरुख खान ने यह गाना ऐसे अंदाज में गाया कि आखिर में खुद उनके बेटे अबराम खान ने कह दिया कि पापा बस बहुत हो गया. शाहरुख खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, साथ ही लोग इसपर खूब कमेंट भी कर रहे हैं.

शाहरुख खान I For India के लिए अपने गाने में कहते हैं, ‘आंखें खुलीं, पर दिमाग सो जाएगा, सुन ना यार, सब सही हो जाएगा’. अपने गाने में उन्होंने आगे कहा, “बाकी का वक्त पंखा देखकर बिताया, मुर्गी या अंडा, पहले क्या आया, देखो-देखो टाइम कितना बुरा चल रहा है, अब ये एसआरके सिंगर भी बन रहा है. पहले एक्टिंग से बनाया अब सिंगिंग से बनाएगा. छोड़ ना यार सब सही हो जाएगा.” इस गाने के दौरान शाहरुख खान अपने बेटे अबराम खान के साथ डांस भी करते हैं. वीडियो में दोनों का ही अंदाज काफी क्यूट लग रहा है.

शाहरुख खान ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा, “अब भाई, लॉकडाउन में मुझे गाते हुए भी झेलना पड़ेगा. अबराम कह रहा है कि पापा बहुत हो गया. पर सब सही हो जाएगा.” बता दें कि आई फॉर इंडिया कॉनसर्ट की शुरुआत अक्षय कुमार ने तुमसे हो नहीं पाएगा से की थी. इसके बाद आमिर खान ने आ चल के तुझे और जीना इसी का नाम है के जरिए कॉन्सर्ट को आगे बढ़ाया. इस कॉन्सर्ट में धीरे-धीरे माधुरी दीक्षित, अनिल कपूर, भूमि पेडनेकर, ए आर रहमान, फरहान अख्तर, आलिया भट्ट, रणवीर सिंह और कई बड़े कलाकारों ने भी हिस्सा लिया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here