Home Bhopal Special 12 घंटे में जहांगीराबाद के 13 समेत 21 पॉजिटिव 2 दिन में...

12 घंटे में जहांगीराबाद के 13 समेत 21 पॉजिटिव 2 दिन में 5 की मौत…

12
0
SHARE

भोपाल के जहांगीराबाद क्षेत्र में पिछले 12 घंटे के भीतर 13 मरीजों की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके साथ ही यहां अब कोराना के मरीजों की संख्या 127 हो गई है। मंगलवारा कोहेफिजा, बरखेड़ा व अन्य इलाकों में मिलाकर बुधवार को कोरोना के 21 नए मरीज मिले हैं।

साथ ही हमीदिया अस्पताल में मंगलवार को दो मरीजों की मौत के बाद बुधवार को आई जांच रिपोर्ट में उन्हें कोरोना की पुष्टि हुई है। हमीदिया में कोरोना के एक संदिग्ध युवक ने भी बुधवार दोपहर दम तोड़ दिया। भोपाल में अब तक पॉजिटिव मरीजों की संख्या 668 हो गई है। मंगलवार को तीन लोगों की इस बीमारी से मौत की पुष्टि हुई थी। इस तरह दो दिन में मृतकों की संख्या पांच हो गई है।

कंटेनमेंट एरिया घोषित किए जाने के बाद सारी बंदिशें लगाने की कोशिश हो रही है, पर जहांगीराबाद क्षेत्र में मरीजों की संख्या कम नहीं हो रही है। यहां हर दिन 10 से 20 मरीज मिल रहे हैं। इसके अलावा तीन दिन के भीतर कोरोना का नया ठिकाना मंगलवारा व बुधवारा बन गया है। अकेले मंगलवारा क्षेत्र में 42 मरीज मिल चुके हैं। अब इन क्षेत्रों में प्रशासन की तरफ से विशेष शिविर लगाकर सैंपल लिए जा रहे हैं।

कोरोना के संक्रमण से ठीक होकर बुधवार को 27 मरीज अपने घर पहुंच गए। इस तरह भोपाल में एम्स, चिरायु और बंसल अस्पताल से अब तक 358 मरीजों की छुट्टी हो चुकी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here