Home हिमाचल प्रदेश हिमाचल में एक और कोरोना संक्रमित 59 पहुंचा आंकड़ा…

हिमाचल में एक और कोरोना संक्रमित 59 पहुंचा आंकड़ा…

8
0
SHARE

हिमाचल में कोरोना वायरस संक्रमितों का आंकड़ा बढ़ता जा रहा है। सोमवार को कोरोना पॉजिटिव का एक और नया मामला कांगड़ा जिले में सामने आया है। दौलतपुर के पास कुलथी पंचायत के चौंधा गांव का 63 वर्षीय बुजुर्ग 8 मई को दिल्ली से लौटा था। इसके बाद होम क्वारंटीन था, लेकिन 9 मई को बुजुर्ग की तबीयत बिगड़ गई। 10 मई को बुजुर्ग को धर्मशाला अस्पताल ले जाया गया।

यहां सोमवार सुबह सैंपल लेकर जांच के लिए टांडा भेजे गए। दोपहर बाद आई रिपोर्ट में बुजुर्ग कोरोना पॉजिटिव पाया गया। एक और मामला आने के साथ ही प्रदेश में अब कोरोना संक्रमितों की संख्या 18 पहुंच गई है, जबकि कांगड़ा में यह 10वां मामला है। अब स्वास्थ्य विभाग की टीम बुजुर्ग के संपर्क में आए परिवार के और अन्य लोगों के सैंपल ले रही है। बुजुर्ग को फिलहाल धर्मशाला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

राज्य में अब तक 59 कोरोना पॉजिटिव मामले आ चुके हैं। कोरोना से दो की मौत हुई है। 35 लोग स्वस्थ होकर घर चले गए हैं। चार लोग हिमाचल से बाहर चले गए हैं। राज्य में अब तक 21628 लोगों को निगरानी में रखा गया। इनमें से 7345 लोगों ने 28 दिन की जरूरी निगरानी अवधि को पूरा कर लिया है और सभी स्वस्थ्य हैं। राज्य में अब तक 11269 लोगों की कोरोना को लेकर जांच की गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here