Home क्लिक डिफरेंट एक कपल ने समाज और देश के सामने जो उदाहरण पेश किया...

एक कपल ने समाज और देश के सामने जो उदाहरण पेश किया है…

16
0
SHARE

ओडिशा के जगतसिंहपुर के रहने वाले एक कपल ने समाज और देश के सामने जो उदाहरण पेश किया है वह काबिलेतारीफ है. कोरोनावायरस महामारी के कहर के बीच एक तरफ नेता अपने बच्चों की शादी बिना किसी खौफ के धूमधाम से कर रहे हैं वहीं इस कपल ने अपनी शादी बेहद सिंपल तरीके से करते हुए शादी के पूरे खर्चें का एक हिस्सा मुख्यमंत्री दान कोष में दिया है. ताकि इस पैसे की मदद से कोरोनावायरस के मरीजों के इलाज में सहायता हो सके.

पीटीआई (PTI) की खबर के मुताबिक दूल्हा ज्योति रंजन स्वैन ने कहा कि दोनों परिवारों ने शादी को शानदार तरीके से करने की योजना बनाई थी लेकिन कपल ने आपसी रजामंदी से इसे सिंपल तरीके से करने का फैसला लिया और राज्य के राहत कोष में 10,000 रुपये दान के रूप दिये.

गौरतलब है कि कोरोनावायरस के बढ़ते मामलों के मद्देनजर देश में लॉकडाउन जारी रहेगा. भारत में गुरुवार को Covid-19 संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 78,003 पर पहुंच गया है. स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से जारी आंकड़ों के मुताबिक, देश में कोरोनावायरस से अब तक 2549 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि संक्रमितों की संख्या 78,003 हो गई है.

वहीं, पिछले 24 घंटों में कोरोना के 3,722 नए मरीज़ मिले हैं और 134 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. हालांकि, राहत की बात यह है कि कोरोना को अब तक 26,235 मरीज़ मात दे चुके हैं. रिकवरी रेट सुधर कर 33.63 प्रतिशत हो गया है. कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश में लॉकडाउन बढ़ाने की घोषणा की है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here