Home Una Special पॉलिथीन उपयोग करने पर डीसी ने दो दुकानदारों के काटे चालान…

पॉलिथीन उपयोग करने पर डीसी ने दो दुकानदारों के काटे चालान…

10
0
SHARE

ऊना। उपायुक्त संदीप कुमार नेे टीम के साथ वीरवार को टाहलीवाल और संतोषगढ़ नगर के बाजार का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने सोशल डिस्टेंसिंग तथा कोविड गाइडलाइंस का पालन न करने एवं दुकानों पर पॉलिथीन उपयोग करने पर दो दुकानदारों को चालान किए।

इसके अलावा उपायुक्त ने नियम न मानने वाले दुकानदारों को दुकानें बंद रखने के भी निर्देश दिए। प्रशासन की अचानक कार्रवाई से दुकानदारों में हड़कंप मच गया। उपायुक्त के बाजार में पहुंचने के सूचना मिलते ही कई दुकानदार तो दुकानें बंद करके खिसक लिए।

बाजार में निरीक्षण के दौरान उपायुक्त ने संतोषगढ़ बाजार में सब्जी की दुकानों पर लगाई रेट लिस्टों की भी जांच की। उपायुक्त ने एसडीएम हरोली गौरव चौधरी के साथ टाहलीवाल बाजार का निरीक्षण किया। उन्होंने सोशल डिस्टेंसिंग तथा कोविड गाइडलाइंस का पालन न करने और दुकानों पर पॉलिथीन का उपयोग करने पर दो दुकानदारों के चालान काटे।

पॉलिथीन का उपयोग करने दोनों सब्जी विक्रेताओं के चालान करके छह हजार रुपये जुर्माने के रूप में वसूल किए हैं। इसके अलावा उपायुक्त ने एसडीएम हरोली को नियम न मानने वाले दुकानदारों को दुकानें बंद रखने के भी निर्देश दिए।

इसके बाद उपायुक्त ने एसडीएम ऊना डॉ. सुरेश जसवाल के साथ संतोषगढ़ बाजार का निरीक्षण किया। साथ ही मैहतपुर बैरियर पर भी व्यवस्थाओं की जांच की। इस दौरान उन्होंने बैरियर पर तैनात कर्मचारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश भी दिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here