Home Una Special पुलिस ने पैदल जा रहे मजदूरों को पकड़ा…

पुलिस ने पैदल जा रहे मजदूरों को पकड़ा…

8
0
SHARE

ऊना। अंब पुलिस ने मुबारिकपुर के पास यूपी में अपने घर पैदल जा रहे छह प्रवासी मजदूरों को पकड़कर चिंतपूर्णी में बनाए क्वारंटीन सेंटर भेज दिया। वीरवार दोपहर को छह प्रवासी मजदूर मुबारिकपुर से जा रहे थे। पुलिस कर्मी ने इन्हें रोका और पूछताछ की।

इन मजदूरों ने बताया कि वे नगरोटा बगवां से पैदल चले हैं और अपने घर यूपी जा रहे हैं। मजदूरों ने पुलिस को बताया कि इनके घर जाने की कोई व्यवस्था नहीं हुई है। इस कारण वे पैदल ही घरों को निकल पड़े हैं। मजदूरों की कहानी सुनने के बाद इन्हें अंब अस्पताल लाया गया। यहां इनकी स्क्रीनिंग और मेडिकल जांच की गई। इसके बाद प्रशासन ने चिंतपूर्णी की एडीबी बिल्डिंग में बनाए संस्थागत क्वारंटीन सेंटर में इन्हें रखा।

बीएमओ अंब राजीव गर्ग ने बताया कि कुछ मजदूर कांगड़ा से पैदल घरों को जा रहे थे। इन्हें मुबारिकपुर में पुलिस ने रोका है। इनकी मेडिकल जांच करने के बाद इन्हें चिंतपूर्णी में बने क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। अंब थाना प्रभारी गौरव भारद्वाज ने बताया कि छह प्रवासी मजदूरों को पूछताछ के बाद एसडीएम अंब के आदेशों के बाद चिंतपूर्णी में भेजा है। मजदूरों से कहा गया है कि प्रशासन की तरफ से जब तक इनके जाने की व्यवस्था नहीं की जाती तब इन्हें यहीं रखा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here