Home Uncategorized औरैया हादसे पर CM योगी का एलान मृतकों के परिवार को 2...

औरैया हादसे पर CM योगी का एलान मृतकों के परिवार को 2 लाख घायलों को 50 हजार रुपये का मुआवजा….

9
0
SHARE

उत्तर प्रदेश के औरैया में गांव लौट रहे मजदूरों से साथ भीषण हादसा हुआ है. एक चाय की दुकान पर खड़े मजदूरों पर एक ट्रॉलर पलटने से 24 मजदूरों की मौत हो गई है. हादसे में 35 मजदूर घायल हैं. हादसा शहर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 पर हुआ है. ट्रालर में चूना लदा था. बताया जा रहा है हादसे के शिकार मजदूर भी एक ट्रक से दिल्ली से बिहार, झारखंड और पश्चिम बंगाल जा रहे थे.

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कल ही अधिकारियों को निर्देश दिया था कि किसी भी प्रवासी मजदूर को असुरक्षित तरीके से यात्रा की अनुमति ना दी जाए फिर भी ये हादसा हुआ. आज गाजियाबाद और नोएडा से मजदूरों को उनकी मंजिल तक ले जाने के लिए ट्रेन भी चलने वाली हैं लेकिन इसके बावजूद मजदूरे जान जोखिम में डालकर सफर कर रहे हैं. इसलिए सवाल ये उठ रहे हैं कि इस हादसे की जिम्मेदारी किसकी है.

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने औरैया में हुई दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर दुख जताया है. उन्होंने जान गंवाने वाले मजदूरों के परिवारों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त की है. उन्होंने यह भी निर्देश दिया है कि सभी घायलों को तुरंत चिकित्सा सुविधा उपलब्ध कराई जाए. कमिश्नर और आईजी कानपुर घटनास्थल का दौरा करें और दुर्घटना के कारणों की रिपोर्ट दें.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here