Home Una Special ऊना में रह चुकी मंडी की कोरोना पॉजिटिव युवती…

ऊना में रह चुकी मंडी की कोरोना पॉजिटिव युवती…

11
0
SHARE

ऊना। जिला मंडी में कोविड-19 टेस्ट के बाद कोरोना संक्रमित पाई गई युवती परिवार के साथ ऊना में भी रह चुकी है। हालांकि पीड़ित युवती 6 मई को ही यहां से परिवार सहित मंडी जिला स्थित अपने घर रवाना हो गई थी। ऊना जिला पुलिस ने एहतियात के तौर पर बीस ऐसे लोगों की पहचान की है जो किसी न किसी रूप से उक्त युवती के संपर्क में आए हैं।

एसपी कार्तिकेयन गोकुलचंद्रन ने अमर उजाला के फेसबुक लाइव पर इस बात का खुलासा किया। उन्होंने बताया कि उक्त युवती बीते 18 मार्च को होशियारपुर से ऊना आई थी। गौरतलब है कि युवती के पिता ऊना के एक सरकारी कार्यालय में तैनात हैं। कोरोना संक्रमित निकली युवती के होशियारपुर से लौटने के बाद परिवार करीब दो माह यहां रहा था। उसके बाद वे 6 मई को यहां से रवाना हो गए।

एसपी ने बताया कि पुलिस ने लोगों को ट्रेस कर उनकी सूची सीएमओ को भेज दी है। अब स्वास्थ्य विभाग अपने स्तर पर आगामी कार्यवाही करेगा।

उन्होंने लोगों से अपील की कि जिन लोगों को हो क्वारंटीन किया है, वे किसी भी सूरत में बाहर न आएं। मेडिकल इमरजेंसी में वे आशा वर्कर अथवा हेल्पलाइन पर संपर्क करें। स्वास्थ्य विभाग उनके घर-द्वार पर सुविधा देगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here