Home Una Special ऊना में 21 वर्षीय विवाहिता कोरोना पॉजिटिव…

ऊना में 21 वर्षीय विवाहिता कोरोना पॉजिटिव…

8
0
SHARE

हिमाचल के ऊना जिले में हरोली उपमंडल के लोअर बडे़ढा की 21 वर्षीय विवाहिता कोरोना पॉजिटिव पाई गई है। हैरत की बात यह है कि महिला की कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। इससे जिले में कोरोना के समुदाय में फैलने का खतरा पैदा हो गया है। महिला का सैंपल फ्लू के संदिग्ध सैंपल में शामिल था। महिला निजी अस्पताल में इलाज के बाद घर लौटी थी। यह जिले में ऐसा पहला मामला है

जो सामान्य फ्लू के सैंपल में कोविड पॉजिटिव पाया गया है और जिसकी कोई ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है। जानकारी के मुताबिक जांच के लिए शनिवार को टीएमसी भेजे 81 सैंपल में एक केस पॉजिटिव पाया गया। शनिवार को आई रिपोर्ट में कोरोना पॉजिटिव पाई विवाहिता की ट्रैवल हिस्ट्री नहीं है।
विज्ञापन

बताया जा रहा है कि विवाहिता की छह माह पहले शादी हुई थी। कोरोना पॉजिटिव पाई गई प्रशासनिक जानकारी के अनुसार विवाहिता कुछ दिनों तक एक निजी अस्पताल में उपचाराधीन थी। फ्लू के लक्षण दिखने से अस्पताल के डॉक्टर ने महिला को कोविड टेस्ट करवाने को कहा, जिसमें विवाहिता कोरोना पॉजिटिव पाई गई है।

सीएमओ डॉ. रमन कुमार ने बताया कि कोरोना पॉजिटिव विवाहिता को उपचार के लिए खड्ड स्थित कोविड केयर सेंटर में भर्ती कराया जाएगा। उसे क्वारंटीन सेंटर से आइसोलेट करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। गौर हो कि जिला में अब तक कोविड-19 के 42 मामले दर्ज किए जा चुके हैं, जिनमें 26 मरीज ठीक होकर घर लौट गए हैं। जबकि जिला में अभी तक 16 एक्टिव केस हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here