Home मध्य प्रदेश 1619 सैंपलों की जांच में 27 निकले पॉजिटिव…

1619 सैंपलों की जांच में 27 निकले पॉजिटिव…

8
0
SHARE

जिले में कोरोनावायरस से पीड़ित मरीजों की संख्या में 27 की बढ़ोतरी हुई है। शनिवार रात आई रिपोर्ट के अनुसार 27 नए मरीज मिलने से इस बीमारी से पीड़ित मरीजों की संख्या बढ़कर 3749 पर पहुंच गई है। शनिवार को 1619 सैंपलों की कोरोना जांच की गई थी।
मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी कार्यालय के अनुसार अब तक इंदौर में 44446 सैंपलों की कोरोना जांच की जा चुकी है। जिसमें से 3749 व्यक्तियों में इस बीमारी की पुष्टि की गई है।

इंदौर में इस बीमारी से मरने वालों की संख्या 156 है। शनिवार को इस बीमारी से ग्रस्त 66 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद अस्पतालों से डिस्चार्ज किया गया। अब तक 2390 मरीज कोरोना से ठीक हो गए है। इसी प्रकार शनिवार को संस्थागत क्वारेंटाइन किए गए 27 लोगों को भी उनके घर रवाना किया गया। अब तक संस्थागत क्वारेंटाइन किए गए 3985 लोग स्वस्थ होकर अपने घर जा चुके है।

व्यापारियों ने की रानीपुरा को खोलने की मांग
मध्य क्षेत्र जोन 1 में घने बसे औद्योगिक क्षेत्र रानीपुरा को खोलने की मांग व्यापारियों ने शनिवार को कलेक्टर मनीष सिंह से मिलकर की। व्यापारियों ने कहा कि 40 दिन से इस क्षेत्र में नए मरीज नहीं मिले हैं, इसलिए अब इसे खोला जाना चाहिए।

प्रशासन चाहे तो तीन-तीन दिन करके लेफ्ट-राइट या अन्य तरीके से भी बाजार खोलने की मंजूरी दे सकता है। यदि गाइडलाइन होगी तो हम ग्राहक नहीं बुलाएंगे और फोन पर ही बुकिंग करके माल सप्लाय करेंगे। कलेक्टर ने इस संबंध मंे विचार करने की बात कही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here