Home मध्य प्रदेश स्टेट बैंक की रीजनल बिजनेस ऑफिस का चीफ मैनेजर कोरोना पॉजिटिव…

स्टेट बैंक की रीजनल बिजनेस ऑफिस का चीफ मैनेजर कोरोना पॉजिटिव…

6
0
SHARE

एसबीआई की रीजनल बिजनेस ऑफिस के चीफ मैनेजर कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं। सोमवार को भोपाल से लौटे थे। 3 से 7 जून तक अवकाश पर भोपाल स्थित निवास पर थे। सोमवार को होशंगाबाद आए तो उनकी तबियत खराब हो गई। इस पर उनका सैंपल कराया। बुधवार को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद ब्रांच में ताला लगा दिया गया है। 27 लोगों का स्टाफ, बैंक की महिला क्लर्क को भी गले में खराश की शिकायत हुई है। इनके भी स्वास्थ्य विभाग सैंपल कराएगा।

होशंगाबाद के साथ ही हरदा कोरोना मुक्त सीएम शिवराज ने समीक्षा बैठक में घोषित किया था, लेकिन दोनों ही जिलों में दूसरे ही दिन कोरोना पॉजिटिव केस आ गए हैं। हरदा में भी श्रीधाम कॉलोनी में एक युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है।

जिला मुख्यालय पर एक युवक कोरोना पॉजीटिव मिलने के बाद प्रशासन ने संबंधित क्षेत्र को कंटेनमेंट घोषित कर दिया है। श्रीधाम कॉलोनी निवास युवक कोरोना संक्रमित पाया गया है। इसके पहले हरदा जिले में अप्रैल माह में एक ही परिवार के तीन लोग कोरोना पॉजीटिव मिले थे, जिन्हें जिला अस्पताल में इलाज के बाद स्वस्थ होने पर घर जाने दिया गया था। इसके बाद जून माह में हरदा में एक प्ररकण सामने आया है।

हिल स्टेशन पचमढ़ी में सोमवार से एमपी टूरिज्म की पांच होटलें टूरिस्ट के लिए खोल दी गई हैं। होटल खोलने के पहले होटल और स्टाफ को कोरोना संक्रमण को लेकर सुरक्षित किया गया और सावधानी रखने के निर्देश दिए गए हैं। वहीं निजी होटलों को अभी भी प्रशासनिक अनुमति का इंतजार है। एमपी टूरिज्म के पचमढ़ी रीजन प्रभारी एयू खान ने बताया शासन से अनुमति के बाद 8 मई से शुरुआती चरण में पचमढ़ी स्थित एमपी टूरिज्म के होटलों को खोलने की अनुमति मिली है।

एमपी टूरिज्म की होटलों की ऑनलाइन बुकिंग शुरू हो गई है। पचमढ़ी में हमारी 12 यूनिट हैं। बाकी यूनिट को भी तैयार रखा गया है। वहीं पचमढ़ी में होटल कारोबारी और छावनी परिषद में उपाध्यक्ष पंकज जायसवाल ने कहा कि अभी तक हमें शासन की ओर से होटल खोलने को लेकर कोई दिशा निर्देश जारी नहीं हुए हैं। पचमढ़ी की लाइफ लाइन यहां का टूरिज्म कारोबार ही है। निजी होटलों को खोलने की अनुमति भी प्रशासन को जल्द देना चाहिए।

इटारसी में बाजार सुबह 8 से शाम 6 बजे तक खुलेगा
इटारसी मार्केट में अब शाम 6 बजे तक शॉपिंग होगी। व्यापारी चाह रहे थे कि बाजार शाम 7 बजे बंद हो लेकिन प्रशासन ने सुबह 8 से शाम 6 बजे तक मार्केट खुले रहने की अनुमति दी है। एसडीएम सतीश राय ने बताया बुधवार से बाजार सुबह 8 से शाम 6 बजे तक खुलेगा। नियमों का उल्लंघन करने पर कड़ी कार्रवाई होगी।

रेस्तरां में क्षमता के 50 फीसदी ग्राहक को रहेगी एंट्री
बुधवार से शहर की खानपान और ठहरने की होटलें खुल रहे हैं। रेस्तरां में क्षमता के 50 फीसदी ग्राहक बैठकर खानपान कर सकेंगे। होटल में रुकने वाले यात्रियों की ट्रेवल्स हिस्ट्री रखना अनिवार्य हाेगी। रेस्तरां से लेकर खोमचे तक ग्राहकों की भीड़ ना लगे और धर्मशाला, लॉज, होटल और रिसॉर्ट में कोरोना के लक्षण वाला कोई यात्री दाखिल न हो जाए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here