Home फिल्म जगत अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट….

अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन, एक्ट्रेस ने लिखा इमोशनल नोट….

10
0
SHARE

टीवी एक्ट्रेस अनीता हसनंदानी के ससुर का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने खुद सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी. वो ससुर के निधन से काफी दुखी हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने ससुर को श्रद्धांजलि दी है. साथ ही अपने ससुर संग फोटोज शेयर करते हुए एक इमोशनल नोट शेयर किया है.

अनीता ने लिखा- पिता की तरह कोई नहीं होता. मैंने 16 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया था. उसके बाद से मैं अपनी शादी का इंतजार कर रही थी, क्योंकि मेरे ससुर ही उस जगह को भर सकते थे. पापा आपने मुझे रोहित (अनीता के पति) से भी ज्यादा प्यार दिया. आपको अपनी जिंदगी में पाकर मैं धन्य हो गई. आपने मेरे लिए जो भी किया उसके लिए धन्यवाद. आप हर पल याद आएंगे और हमेशा के लिए हमारे दिल में रहेंगे. मुझे यकीन है कि आप अच्छे स्थान पर होंगे, जहां मेरे पापा हैं. लव यू. भगवान आपकी आत्मा को शांति दे.

अनीता के पति रोहित रेड्डी ने भी सोशल मीडिया पर अपने पापा के लिए पोस्ट शेयर की है. उन्होंने लिखा- पापा आप याद आएंगे. आप हमेशा मेरे हीरो थे, हैं और रहेंगे.

वर्क फ्रंट पर, अनीता पिछली बार एकता कपूर के शो नागिन 4 में नजर आई थीं. इस शो में वो नेगेटिव रोल में थीं. अनीता की एक्टिंग को काफी पसंद किया जाता है. ये है मोहब्बतें में भी अनीता के रोल की काफी सराहना हुई थी. मालूम हो कि अनीता अपने पति रोहित रेड्डी संग नच बलिए में भी हिस्सा ले चुकी हैं. शो में दोनों की डांस परफॉर्मेंस जजेस को काफी पसंद आई थी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here