Home फिल्म जगत सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर, बोलीं- वो रैंक...

सुशांत की मौत को कंगना ने बताया प्लांड मर्डर, बोलीं- वो रैंक होल्डर था कमजोर नहीं…

12
0
SHARE

सुशांत सिंह राजपूत के डिप्रेशन में आत्महत्या करने के बाद से फिल्म इंडस्ट्री और उनके प्रशंसक हैरान हैं. हर शख्स के दिमाग में बस एक ही सवाल चल रहा है कि आखिर सुशांत सिंह राजपूत ने सुसाइड क्यों किया. कई लोगों का ऐसा मानना है कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री से पूरा सपोर्ट नहीं मिल पा रहा था. इस वजह से उन्होंने ये कदम उठाया. आम तौर पर नेपोटिज्म के खिलाफ आवाज उठाने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत की भी इस पर प्रतिक्रिया आ गई है. उन्होंने बॉलीवुड इंडस्ट्री की जम कर क्लास लगाई है और आउटसाइडर्स को ठीक तरह से एकनॉलेज नहीं किए जाने की बात कही है.

एक्ट्रेस कंगना रनौत की टीम द्वारा इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में कंगना एक्टर सुशांत की मौत से शॉक में हैं और काफी गुस्साई भी नजर आ रही हैं. वे कहती हैं कि- सुशांत सिंह राजपूत की मौत ने सभी को हिला कर रख दिया है. मगर अभी भी कुछ लोग इस तरह की बातें कर रहे हैं कि जिनका दिमाग कमजोर होता है वो लोग सुसाइड करते हैं. जो बंदा इंजीनियरिंग में रैंक होल्डर है उसका दिमाग कमजोर कैसे हो सकता है. उनकी कुछ पिछली फिल्मों के बारे में उन्होंने लिखा है कि उनका कोई गॉड फादर नहीं है. उन्हें इंडस्ट्री से निकाल दिया जाएगा.

जब एक्टर खुद अपने इंटरव्यूज में ये कह रहे हैं कि उन्हें इंडस्ट्री क्यों नहीं अपना रही है. क्या इस हादसे की कोई बुनियाद नहीं है. उनको फिल्म में डेब्यू के लिए कोई अवॉर्ड नहीं मिला. कोई एकनॉलेज नहीं मिली. गली बॉय जैसी वाहियात फिल्म को सारे अवॉर्ड दे दिए गए. छिछोरी बेस्ट फिल्म थी. उसे कोई एकनॉलेज ही नहीं करता. हमें आपकी फिल्में नहीं चाहिए. मगर जो हम खुद करते हैं उनकी एकनॉलेजमेंट हमें क्यों नहीं दी जाती हैं. मेरी सुपरहिट फिल्मों को फ्लॉप कहा जाता है. मुझपर 6 केसेज क्यों डाले गए.

जो मीडिया में इन लोगों के चमचे हैं वो सुशांत के बारे में लिखते हैं कि एडिक्टेड है. संजय दत्त की एडिक्शन तो आप लोगों को खूब क्यूट लगती है. मुझे फोन कर के लोग कहते हैं कि तुम्हारा बहुत डिफिकल्ट टाइम है. कहीं ऐसे वैसे कदम मत उठा लेना तुम. क्यों मुझे ऐसा कहा जाता है. क्यों मेरे दिमाग में डालना चाहते हैं कि आप सुसाइड कर लीजिए. ये सुसाइड थी कि प्लान्ड मर्डर था. सुशांत की गलती यही है कि उन्होंने कहा तुम वर्कलेस हो और वो मान गया. वो चाहते हैं कि वो इतिहास लिखें और ये लिखें कि सुशांत कमजोर दिमाग का था. वे सच्चाई नहीं बताएंगे. हमें ये डिसाइड करना है कि इतहास कौन लिखेगा.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here